Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hera Pheri 3: हेरा-फेरी 3 में अक्षय कुमार को लेकर आया बड़ा अपडेट, फैंस बोले-हॉलीवुड में भी 'राजू' पॉपुलर है

Hera Pheri 3 बॉलीवुड की सफल फ्रेंचाइजी हेरा-फेरी 3 लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में राजू के किरदार से खुद को बाहर कर चुके अक्षय कुमार को लेकर अब बड़ी अपडेट सामने आ रही है। ये खबर फैंस के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान ले आई है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 14 Feb 2023 10:43 PM (IST)
Hero Image
Hera Pheri 3 Akshay Kumar Suniel Shetty Paresh Rawal Meet With Firoz Nadiadwala/Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Hera Pheri 3: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर फिल्म 'हेरा-फेरी 3' पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं। कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि अक्षय कुमार ने क्रिएटिव डिफरेंस के चलते इस फिल्म को करना से साफ इंकार कर दिया है।

हालांकि, इस बीच ये भी खबरें थी कि कार्तिक आर्यन एक नए किरदार के साथ इस सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनेंगे। अब हाल ही में अक्षय कुमार के राजू के किरदार को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है, जिसे सुनकर सोशल मीडिया पर फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

अक्षय कुमार के 'राजू' के किरदार को लेकर आई बड़ी अपडेट

रिपोर्ट्स की मानें तो राजू-श्याम और बाबू राव की आइकोनिक जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर लौटेगी। पिंकविला में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार ने हेरा-फेरी 3 के सिलसिले में हाल ही शनिवार को मेकर्स से मुलाकात की।

इस सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी को लेकर मुंबई के एम्पायर स्टूडियो में फिरोज नाडियाडवाला की सुनील शेट्टी-अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ काफी लंबी मीटिंग चली। रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि एक लंबे समय तक इन तीनो को साथ में देखकर फिल्म का स्टाफ काफी एक्साइटेड और इमोशनल हो गया।

इस फिल्म को लेकर जब सुनील शेट्टी से बातचीत की गई थी तो उन्होंने कहा था कि वह चाहते हैं कि अक्षय कुमार राजू का किरदार निभाए और इस मीटिंग के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि मेकर्स जल्द ही इन तीन आइकोनिक किरदारों के साथ फिल्म की आधिकारिक घोषणा भी करेंगे।

फिल्म को लेकर दो डायरेक्टर से चल रही है बातचीत

रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल टीम 'हेरा-फेरी 3' को लेकर दो डायरेक्टर से बातचीत भी कर रहे हैं और अगले 10 से 15 दिनों में फिल्म के निर्देशन की कुर्सी कौन संभालेगा, इसका फैसला भी हो जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, 'जब सभी चीजों का फाइनल फैसला हो जाएगा।

उसके बाद मेकर्स हेरा-फेरी 3' की आधिकारिक घोषणा करेंगे। अभी चीजें सही हैं और सभी चीजें फेवर में हैं। ये फिल्म ओरिजिनल ट्रायो के साथ ही बनेगी'। आपको बता दें कि ये भी खबर है कि इस फिल्म को अनीस बाज्मी डायरेक्ट करेंगे।

राजू की वापसी सुन खुशी से झूम उठे फैंस

अक्षय कुमार के फिल्म 'हेरा-फेरी 3' का पार्ट न बनने की खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया था। हालांकि, ये खबर अब फैंस के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान लेकर आ गई है कि श्याम और बाबू राव के साथ-साथ अब राजू भी फ्रेंचाइजी में लौटेगा।

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'राजू का पोज तो हॉलीवुड में भी पॉपुलर है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'राजू की वापसी ऐसी लग रही है, जैसे इंडिया वर्ल्ड कप वापस लेकर आ गया है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'राजू कोई नॉर्मल कैरेक्टर नहीं है, वह एक भावना है, फाइनली हमारे इमोशंस वापस आ रहे है'।

यह भी पढ़ें: Hera Pheri 3: अक्षय कुमार नहीं होंगे 'हेरा फेरी 3' का हिस्सा, कार्तिक आर्यन के साथ ही बनेगी फिल्म

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar Video: 'हेरा फेरी' को लेकर सऊदी अरब में बोले अक्षय कुमार- 'इस फिल्म ने बदल दी मेरी जिंदगी'