Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रितिक रोशन ने इस हीरोइन की एक भी फिल्म नहीं देखी , अब साथ कर रही हैं काम

रितिक और यामी की ये जोड़ी 26 जनवरी 2017 को रिलीज़ हो रही काबिल में दिखेगी जिसके लिए आजकल रोशन्स प्रमोशन पर निकल पड़े हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Updated: Mon, 07 Nov 2016 05:04 PM (IST)
Hero Image

संजय मिश्रा, मुंबई । आमतौर पर एक साथ फिल्म में काम करने वाले हीरो-हीरोइन एक दूसरे की फिल्मों से अच्छी तरह से वाकिफ़ होते हैं लेकिन रितिक रोशन ने अपनी 'काबिल ' की को-स्टार यामी गौतम की अब तक कोई फिल्म देखी ही नहीं है।

ये खुलासा किसी बाहर वाले ने नहीं बल्कि रितिक के पिता ने ही किया है। फिल्म काबिल के निर्माता राकेश रोशन बताते हैं "मैंने यामी का काम "विक्की डोनर में देखा था और मुझे उनका काम पसंद आया था इसलिए मैंने यामी को रितिक की हीरोइन के लिए फाइनल कर लिया। वैसे आपको बता दूं कि रितिक ने अब तक यामी की कोई भी फिल्म नहीं देखी है। हां , यामी को कॉस्ट करने के बाद मैंने रितिक को कहा है कि वो यामी की फिल्म 'विक्की डोनर' ज़रूर देखें ।" वैसे तो तो पता नहीं कि पापा की सलाह मान कर रितिक ने विक्की डोनर देखी या नहीं क्योंकि रितिक वैसे भी बहुत कम हिंदी फिल्में देखते हैं। रितिक और यामी की ये जोड़ी 26 जनवरी 2017 को रिलीज़ हो रही काबिल में दिखेगी जिसके लिए आजकल रोशन्स प्रमोशन पर निकल पड़े हैं।

'काबिल' नहीं हुआ 'रईस' , शाहरुख़ खान से टकराव के लिए रोशन्स का सेफ गेम

पिछले कई महीनों से अपनी फिल्म काबिल की रिलीज डेट से जुड़े विवाद में उलझे राकेश रोशन तो इन दिनों आमिर खान की राह पर भी निकल गए हैं और उनको आमिर की दंगल के ट्रेलर का वो पैटर्न पसंद आया है जिसमें फिल्म की कहानी को साफ़ साफ़ बता दिया गया है।