Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Deol: 'बंद करो बॉडी बिल्डिंग और डांसिंग...', 'गदर 2' के तारा सिंह ने नए एक्टर्स के लिए कह दी ये बड़ी बात

Sunny Deol On New Actors सनी देओल की लेटेस्ट रिलीज फिल्म गदर 2 का ओपनिंग डे शानदार रहा। दर्शक से लेकर फिल्म क्रिटिक्स तक सनी देओल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस बीच सनी देओल ने नए एक्टर्स को लेकर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने नए एक्टर्स को बॉडी बिल्डिंग और डांसिंग छोड़ने की सलाह दी है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 12 Aug 2023 07:23 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 के सनी देओल ने नए एक्टर्स के लिए कही ये बात। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol Gadar 2: सनी देओल ने 22 साल बाद एक बार फिर तारा सिंह बनकर हिंदी सिनेमा पर तहलका मचा दिया है। उनकी फिल्म 'गदर 2' के ओपनिंग कलेक्शन ने बड़ी-बड़ी फिल्मों को पीछा छोड़ दिया। एक तरफ जहां उभरते सितारे बजट पूरा करने में ही हाथ मलते रह जाते हैं, दूसरी ओर सनी देओल की 'गदर 2' ने पहले दिन ही ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है।

सनी देओल ने नए एक्टर्स को दी ये सलाह

फिल्म की सक्सेस एन्जॉय कर रहे सनी देओल (Sunny Deol) ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में नए एक्टर्स को एक बड़ी सलाह दी है। उनका कहना है कि नए एक्टर्स को बॉडी बिल्डिंग और डांसिंग की जगह एक्टिंग सीखनी चाहिए। IMDB के साथ बातचीत में सनी ने नए एक्टर्स को सलाह देते हुए कहा-

"बॉडी बिल्डिंग और डांसिंग बंद करो। अभिनय पर ध्यान दें। आपके पास टैलेंट है, इसे आगे बढ़ाएं, क्योंकि हमें इसी की जरूरत है। हम बॉडी बिल्डर नहीं हैं। आपको फिट, मजबूत और स्वस्थ होना चाहिए। इस बात में कोई शक नहीं है कि म्यूजिक हमारी संस्कृति का हिस्सा है।"

"मैं जानता हूं कि आप सभी ने मेरी पिछली फिल्में देखी हैं और कई पुराने कलाकार भी देखे हैं, साथ ही कुछ नए कलाकार भी हैं जो अच्छा काम कर रहे हैं। उन्हें हीरो बनने दीजिए।"

गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

11 अगस्त 2023 को रिलीज हुई 'गदर एक प्रेम कथा' का सीक्वल 'गदर 2' का अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2) के साथ टकराव था। इसके बावजूद 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ रुपये की कमाई की थी। माना जा रहा है कि शनिवार को भी फिल्म का बिजनेस धमाकेदार रहेगा। 

बात करें स्टार कास्ट की तो अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित 'गदर 2' में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, गौरव चोपड़ा और मनीष वाधवा जैसे सितारे अहम किरदार में हैं। पहली फिल्म में जहां तारा सिंह अपनी वाइफ सकीना को लेने पाकिस्तान गये थे। सीक्वल में सनी देओल अपने बेटे जीते को पाकिस्तान से लेने जाएंगे। मूवी में सनी के एक्शन सींस पर खूब तालियां बजीं।