Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger Shroff New Girlfriend: दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद इस हसीना को डेट कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ

Tiger Shroff New Girlfriend टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में है । कुछ महीनों पहले उनका एक्ट्रेस दिशा पाटनी ( Disha Patani ) से ब्रेकअप हुआ था । अब खबर है कि टाइगर को अपनी लाइफ में नया प्यार मिल गया है। हालांकि एक्टर के नए प्यार का नाम एक्स से काफी मिलता है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 10 Aug 2023 07:30 PM (IST)
Hero Image
Deesha Dhanuka And Tiger Shroff Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Tiger Shroff New Girlfriend: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) में नजर आएंगे। इससे पहले एक्टर 'लव स्टीरियो अगेन' गाने में नजर आए।

जो दर्शकों काफी पसंद आ रहा है। टाइगर प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में है। कुछ महीनों पहले उनका एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) से ब्रेकअप हुआ था। अब खबर है कि टाइगर को अपनी लाइफ में नया प्यार मिल गया है।

दीशा धानुका को डेट कर रहे हैं टाइगर

कई मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि टाइगर की लाइफ में एक बार फिर प्यार ने एंट्री मारी है। दिशा पाटनी के बाद वह इन दिनों दीशा धानुका (Deesha Dhanuka) को डेट कर रहे हैं। 'बॉम्बे टाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों से दीशा धानुका को डेट कर रहे हैं।

कौन है दीशा धानुका

टाइगर की नई गर्लफ्रेंड  दीशा धानुका  एक प्रोडक्शन हाउस में सीनियर लेवल पर काम करती हैं और टाइगर के दिशा पाटनी से अलग होने के बाद से उनकी नजदीकियां बढ़ रही हैं। दीशा धानुका अक्सर स्क्रिप्ट पर टाइगर को सुझाव देती हैं, जबकि टाइगर उनकी फिटनेस का ख्याल रखते हैं। टाइगर का परिवार भी दीशा को पसंद करता है। उनके रिश्ते के बारे में हर कोई अच्छी तरह से जानता है।''

टाइगर श्रॉफ ने दीशा धानुका संग डेटिंग पर किया रिएक्ट

'ई-टाइम्स'  रिपोर्ट के मुताबिक दीशा से जब उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा तो उन्होंने इस पर कोई कमेंट नहीं करने का फैसला किया। वहीं, टाइगर श्रॉफ ने अफवाहों का खंडन किया। उन्होंने कहा, "मुझे लगा कि कुछ महीने पहले मेरा लिंकअप किसी और से हो गया है, लेकिन नहीं, मैं पिछले दो सालों से सिंगल हूं।" बता दें, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे।