Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर में बने दिल फेंक आशिक, निमृत के बाद अब इस कंटेस्टेंट से किया फ्लर्ट

Bigg Boss 16 अब्दु रोजिक बिग बॉस 16 के एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिन्हें शो देखने वाले दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा हैलेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर अब्दु का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह घर में दिल फेंक आशिक बने नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 31 Oct 2022 06:52 PM (IST)
Hero Image
bigg boss 16 abdu rozik make nimrit kaur ahluwalia jealous flirt with this contestant. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Abdu Rozik: बिग बॉस सीजन 16 में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। शो को ऑन एयर हुए 1 महीना हो चुका है और अब तक सलमान खान के इस विवादित शो में कई घरवालों के आपसी रिश्ते बदलते हुए देखे गए हैं। जहां घर के अन्दर कई कंटेस्टेंट के बीच प्यार की चिंगारी लगी हुई है, तो वही घर के सबसे छोटे सदस्य अब्दु रोजिक बिग बॉस में दिल फेंक आशिक बन चुके हैं और अब निमृत कौर अहलूवालिया को छोड़कर इस फीमेल कंटेस्टेंट के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहा हैं। सोशल मीडिया स्टार का ये नया अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

अब्दु रोजिक बने बिग बॉस के घर के दिल फेंक आशिक

अब्दु रोजिक पिछले कुछ समय से घर में निमृत कौर के साथ फ्लर्ट और मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे थे। उन दोनों की ये बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर फैंस को भी काफी पसंद आ रही थी, लेकिन हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो जारी किया है, जिसमें अब्दु राजिक निमृत कौर को छोड़कर सौंदर्या, टीना और अन्य लड़कियों से फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं और सभी को अपना नंबर बता रहे हैं। इस वीडियो में अंकित उनकी इस दिल फेंक आशिक वाली हरकत के लिए उनकी खिंचाई करते हुए दिखाई दिए।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

निमृत को हुई अब्दु के सौंदर्या के साथ फ्लर्ट करने से जलन

इस वीडियो में निमृत अब्दु को ये कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि क्या ये सब तुम मुझे जलाने के लिए कर रहे हो, जिसे सुनकर अब्दु उन्हें बोलते हैं ऐसा नहीं है। अब्दु रोजिक की ये मस्ती भरी वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पूरी जनता को पसंद है अब्दु रोजिक'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'अब्दु के लिए ही तो हम देखते हैं बिग बॉस'। अन्य यूजर ने लिखा, 'कल के एपिसोड में अब्दु ने जो फेस बनाए हैं वह एक नंबर है'। एक यूजर ने लिखा, 'बिग बॉस महान है, अब्दु हमारे दिल की जान है'। आपको बता दें कि हाल ही में जब अब्दु रोजिक को घरवालों ने नॉमिनेट किया था तो सलमान खान ने सभी की क्लास लगाते हुए कहा था कि सिर्फ अब्दु ही इस घर के सबसे समझदार कंटेस्टेंट हैं।

यह भी पढ़ें: Sajid Khan: गौतम विग के लिए साजिद की गालियां सुन भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्जी, फिल्म मेकर को बताया घटिया

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Highlights: कटरीना और सलमान ने साथ किया परफॉर्म, घर को मिला नया कैप्टन, नहीं हुआ शो से कोई बेघर