Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: शहनाज के बाद अब ये बिग बॉस कंटेस्टेंट बनेगी सलमान खान की हीरोइन, लेकिन पूरी करनी पड़ेगी ये शर्त

Bigg Boss 16 सलमान खान कई एक्टर्स के गॉड फादर हैं कहा जाता है कि जिसके सिर पर उनका हाथ होता है बॉलीवुड में उसका करियर निकल पड़ता है। भाईजान अब बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट पर मेहरबान हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 08 Jan 2023 03:19 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 After shehnaaz gill now priyanka chahar choudhary will be salman khan heroine

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में इन दिनों काफी उलटफेर चल रहा है दोस्त दुश्मन बन रहे हैं और दुश्मन दोस्त बन गए हैं। जो सबसे बड़ा हृदय परिवर्तन देखने को मिला है वो है सलमान खान का। भाईजान जिस कंटेस्टेंट की बुराई पहले दिन से कर रहे हैं जिसे घर में आग लगाने वाली बता रहे थे अब लेटेस्ट एपिसोड में उसकी ही तारीफ करते हुए नजर आएंगे। उन्होंने ने तो यहां तक कहा दिया कि तुम फिल्म में हीरोइन बन सकती है पर एक शर्त पर...

सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को बताया हीरोइन मटेरियल

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने जहां शालीन भनोट और टीना की क्लास लगाई। उनके बीच के रिश्ते को लेकर सवाल किया वहीं उन्होंने एसी स्टैन और अर्चना गौतम को लताड़ा था। इस सबके बीच जो सबसे हैरान कर देनी वाली बात हुई वो थी सलमान खान का प्रियंका चाहर चौधरी की तारीफ करना। उन्होंने प्रियंका की शान में करीदे भी पढ़ें।

प्रियंका चाहर की हुई तारीफ

सलमान खान ने प्रियंका चाहर को हिरोइन मटेरियल बताया और कहा कि आप बहुत बड़ी हीरोइन बन सकती हो। बस आपका हमेशा ची ची करना लोगों को पसंद नहीं आता है। सलमान खान ने अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान में बिग बॉस फेम शहनाज गिल को भी कास्ट किया है। तो वहीं सलमान खान पहले भी प्रियंका को हर लड़ाई में कूदने को लेकर फटकार लगा चुके है। उन्होंने कहा था कि जब भी कोई बहस होती है आप उसमें तिल्ली लगाती हैं और हंगामा बढ़ जाता है।

शो जीतने की है उम्मीद

रेड कलर की साड़ी में प्रियंका बेहद खूबसूरत भी लग रही थीं और सेम यहीं बातें प्रियंका के लिए साजिद खान ने भी कही। उन्होंने कहा कि तू तो शो जीत चुकी है और तुझे आराम से फिल्मों में काम मिल जाएगा। बता दें कि हाल ही में रुबीना दिलैक ने भी जाहिर किया था कि उन्हें लगता है कि प्रियंका चाहर ही शो की विनर बनेंगी।  

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Finalist: TV की पॉपुलर बहू बनने वाली है पहली फाइनलिस्ट, नाम सुन मंडली को लगेगा 440 बोल्ट का झटका

Bigg Boss 16: सलमान खान ने खोली साजिद-निमृत की पोल, प्रियंका के लिए कही चीप बातें, लोग बोले- इसे निकालो पहले