Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: टीना दत्ता और शालीन भनोट ने किया बिग बॉस के घर में अपना रिश्ता ऑफिशियल? ये वीडियो है प्रूफ

Bigg Boss 16 टीना दत्ता और शालीन भनोट जब से बिग बॉस के घर में आए हैं तभी से दोनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उतरन फेम टीना दत्ता सभी सदस्यों के सामने शालीन भनोट को किस करती हुईं नजर आईं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 03 Nov 2022 08:41 PM (IST)
Hero Image
bigg boss 16 contestant tina datta kissing shalin bhanot in front of housemates. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में टीना दत्ता और शालीन भनोट अपने रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा में रहते हैं। कई बार शो में शालीन को टीना दत्ता से फ्लर्ट करते हुए देखा गया है। उतरन एक्ट्रेस भी घर में पूरा टाइम एक-दूसरे के साथ बिताते हुए नजर आते हैं। हालांकि एक तरफ जहां घरवालों को ये लगता है कि टीना और शालीन का रिश्ता फेक है, तो वही ये दोनों भी एक दूसरे को जस्ट फ्रेंड कहते हैं। हाल ही के प्रोमो में एक-दूसरे को सिर्फ दोस्त कहने वाले टीना दत्ता और शालीन भनोट एक-दूजे की बाहों में बाहें डाले नजर आए। सोशल मीडिया पर दोनों के बीच के रोमांस को देखकर हर कोई यही अंदाजा लगा रहा है कि दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है।

घरवालों के सामने टीना ने किया शालीन को किस

बिग बॉस ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था , जिसमें अब्दु, अंकित और सुम्बुल के सामने शालीन टीना से डांस के लिए पूछते हैं। अब्दु भी ये देख के काफी खुश हुए। वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांस फरमाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद जैसे ही टीना को गले लगा के उन्हें शुक्रिया कहते हैं, एक्ट्रेस उनके कान में कहती हैं कि मैं भी यही चाहती थी। इसके बाद प्रोमो में टीना सोफे पर बैठती हैं और शालीन के गालों पर किस कर देती हैं। दोनों वीडियो में सबको भुलाकर एक-दूसरे की आंखों में एकटक देखते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीडियो देखकर यूजर्स ने दोनों के रिश्ते को बताया फेक

शालीन भनोट बिग बॉस में अपने व्यवहार के कारण पहले से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स की नजरों में खटक रहे हैं। ऐसे में दोनों के घर में शुरू हुए रोमांस को लोग फेक और बकवास बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हे भगवान क्या देखना पड़ रहा है ये सब'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'फेक जोड़ी है ये'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ये दोनों फेक कर रहे हैं, तो बिग बॉस इन दोनों को कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं'। आपको बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के घर में जब गौतम के खिलाफ अदालत का टास्क हुआ था, तो उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि शालीन ने उनसे टीना के साथ फेक प्यार का नाटक करने के लिए कहा था। जिसके बाद दोनों की काफी बहस बाजी हुई। इतना ही नहीं शालीन और गौतम के बीच घर में बिग बॉस द्वारा लगाई आग के बाद हाथापाई तक की नौबत आ गई।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: घर से बेघर होगी टीवी की ये फेमस बहू? गुस्से में सलमान खान दिखाएंगे शो से बाहर का रास्ता

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गौतम विज से छिन गया कैप्टेंसी का ताज, ये कंटेस्टेंट चुना गया घर का नया लीडर