Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Highlights: अब्दु के बर्ताव से टूटा सुम्बुल का दिल, शेखर सुमन के सामने भिड़े प्रियंका और अर्चना

Bigg Boss 16 Highlights बिग बॉस को ऑन एयर हुए अभी 1 महीना ही हुआ है लेकिन बिग बॉस के घर में अभी से ही घरवालों के बदलते रिश्ते दर्शकों को हैरान कर रहे हैं। सोमवार के एपिसोड में बिग बॉस में क्या-क्या खास रहा पढ़ें पूरी डिटेल्स।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Tue, 01 Nov 2022 12:04 AM (IST)
Hero Image
bigg boss 16 highlights abdu rozik behaviour break sumbul touqeer heart. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस 16 में हर हफ्ते कुछ न कुछ नया ड्रामा दर्शकों को देखने को मिल रहा है। बीते हफ्ते जहां सलमान खान ने कुछ घरवालों की क्लास लगा दी, तो वही वीकेंड के शानदार वार के बाद कई कंटेस्टेंट के आपसी रिश्तों में भी बदलाव देखने को मिला। एक तरफ जहां 19 साल के अब्दु रोजिक निमृत को छोड़कर अन्य लड़कियों से फ्लर्ट करते हुए नजर आए, तो वही दूसरी तरफ घर में अर्चना और प्रियंका शेखर सुमन के सामने ही भिड गए। सोमवार के एपिसोड में क्या-क्या रहा खास और किसने लगाई रिश्तों में आग, हम आपको देंगे पूरी अपडेट।

सुम्बुल से नाराज दिखे अब्दु रोजिक

अब्दु रोजिक वैसे तो बिग बॉस के सबसे चहेते कंटेस्टेंट और सबके साथ हस मिलकर रहने वाले सदस्यों में से एक हैं। लेकिन सुम्बुल ने जब से उन्हें नॉमिनेट किया है और साथ ही ये कहा है कि उन्हें गार्जियन की जरूरत है, तब से सोशल मीडिया स्टार ने एक्ट्रेस से एक लंबी दूरी बना ली है। सुम्बुल ने कई बार अब्दु से बात करने की कोशिश भी की, लेकिन अब्दु वहां से उठकर चले गए। सुम्बुल के कहने पर निमृत ने भी अब्दु से उन्हें माफ करने के लिए कहा, लेकिन सिंगर नहीं मानें, ये देखकर सुम्बुल का मुंह उतर गया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शेखर सुमन के सामने भिड़ी प्रियंका और अर्चना

अर्चना और प्रियंका दोनों को ही इस सीजन की सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट के रूप में देखा जा रहा है। हाल ही में दोनों के बीच आंटा गूथने को लेकर झगड़ा होता हुआ दिखाई दिया। दरअसल सोमवार के वार में हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी शेखर सुमन आए और एक टास्क उन्होंने करवाया। उन्होंने एक बोर्ड पर शिव को क्रिकेट टीम की तरह कौन सा प्लेयर कौन है और किसका गेम कैसा है, उसको लेकर एक फोटो लगाने को दी। शिव ने टोटल 11 लोगों की तस्वीरें उस बोर्ड पर लगाई। लेकिन इसी दौरान अर्चना ने प्रियंका पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रियंका कभी भी अपनी गलती नहीं मानती हैं और उन्होंने जग में जैसे आटा गूथा वह बहुत ही गलत था। इस बात को सुनकर प्रियंका भी उनपर भड़क गईं और दोनों में खूब बहस हुई।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शालीन-टीना का हुआ झगड़ा

बिग बॉस के घर में कपल के तौर पर नजर आ रहे शालीन और टीना आज के एपिसोड में एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आए। शालीन ने टीना पर ये आरोप लगाया कि वह उनके पीछे उनकी खूब बुराई करती हैं, जबकि वह किसी से भी जाकर उनके बारे में कुछ उल्टा नहीं बोलते, जिसे लेकर दोनों के बीच थोड़ा झगड़ा भी हुआ, लेकिन फिर शालीन ने उनसे माफी मांग ली। इतना ही नहीं शालीन और निमृत मिलकर सौंदर्या और गौतम के रिश्ते में आग लगाते हुए भी नजर आए। वह गौतम के साथ मिलकर निमृत का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दिए, तो वही गौतम भी एमसी स्टैन के साथ मिलकर शिव और साजिद खान की बुराई करते नजर आए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर में बने दिल फेंक आशिक, निमृत के बाद अब इस कंटेस्टेंट से किया फ्लर्ट

यह भी पढ़ें: Rahul Vaidya Vs Rubina Dilaik: रुबीना के फैन से इस बात पर भिड़े राहुल वैद्य, लोग बोले-इतना घमंड अच्छा नहीं