Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: प्रियंका और अंकित के बीच घर में हुआ बड़ा झगड़ा, इस शख्स की वजह से रिश्ते में आई दरार

Bigg Boss 16 सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 16 में कई कंटेस्टेंट के 1 महीने में ही रिश्ते बनते और बिगड़ते हुए नजर आए। अब हाल ही में इस रियलिटी शो के बेस्ट कपल मानें जाने वाले अंकित और प्रियंका इस कंटेस्टेंट की वजह से आपस में भिड़े।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Tue, 01 Nov 2022 05:06 PM (IST)
Hero Image
bigg boss 16 priyanka chahar choudhary and ankit ankit gupta fighting over this contestant issue. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 सीजन दर्शकों को पसंद आ रहा है। 1 अक्टूबर को ऑन एयर हुए इस शो में एक महीने में साम-दाम-दंड-भेद से लेकर बिग बॉस का मजेदार गेम भी दर्शकों को देखने को मिल रहा है। जहां घरवाले एक स्ट्रेटेजी बनाते, तो वहीं बिग बॉस उनकी सारी योजनाओं पर पानी फेर देते हैं। हालांकि शुरुआत में ही कई सदस्यों के रिश्ते घर के अन्दर बनते दिखें, तो कई कंटेस्टेंट के बिगड़ते। हाल ही में प्रियंका और अंकित जो घर के सबसे फेवरेट कपल मानें जाते हैं, उनके बीच भी घर के इस शख्स को लेकर लड़ाई हो गई।

इस शख्स की वजह से आपस में भिड़े प्रियंका और अंकित

बिग बॉस के घर में अच्छे दोस्त बनकर आए प्रियंका और अंकित के बीच झगड़ा किसी और को लेकर नहीं बल्कि शालीन भनोट की वजह से हुआ। बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में कलर्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रियंका अंकित के सामने बैठकर शालीन के मेडिकल इश्यू के बारे में तेज-तेज बात करती नजर आ रही हैं। वीडियो में अंकित प्रियंका की इस हरकत से झल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं और ये कह रहे हैं कि एक चीज को 50 बार रिपीट करने से कोई फायदा नहीं है। एक्टर की इस बात को सुन प्रियंका काफी दुखी हुईं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंकित के बर्ताव से प्रियंका की आंखों से निकले आंसू

अंकित के इस बर्ताव से प्रियंका रो पड़ती हैं और साजिद के सामने अंकित को ये कहती हुई नजर आईं, 'लोग मुझे गलत समझते हैं, जबकि मैंने इसका बुरा कभी नहीं चाहा, मैं इसका सोच रही थी। इसके इंवोल्वमेंट के लिए मैं इससे बातें करती हूं, तो ये बोलता है कि प्लीज मुझसे बातें मत करो। प्रियंका की इस बात को सुन अंकित ने कहा, 'मेरी केयर मत करो, तुम अपना देखो, मैं अपना देखूंगा'। प्रियंका को अंकित का ये एटीट्यूड बिलकुल भी पसंद नहीं आया, जिसके बाद उन्होंने अंकित से कहा कि मैं ये पिछले 2 साल से झेल रही हूं। इस बात को सुनने के बाद गुस्से में तमतमाते हुए अंकित प्रियंका को ये कहते दिखें मैं बुरा हूं, तुम अपना देखो, मेरे इसमें मत पड़ो और वहां से उठकर चले गए।

प्रियंका-अंकित की लड़ाई देखकर टूटा फैंस का दिल

प्रियंका और अंकित के लड़ाई भरे इस प्रोमों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का दिल भी टूट गया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'प्लीज-प्लीज प्रियंका-अंकित का पैचअप करवा दो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'प्रियंका-अंकित प्लीज ऐसा मत करो, आप दोनों को हम ऐसे नहीं देख सकते हैं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'यही तो चाहते थे घरवाले, खासकर की निम्मों आंटी, जो कब से अंकित के पीछे पड़ी हुई है। प्रियंका-अंकित प्लीज अपना झगड़ा सोल्व करो'।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Highlights: अब्दु के बर्ताव से टूटा सुम्बुल का दिल, शेखर सुमन के सामने भिड़े प्रियंका और अर्चना

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर में बने दिल फेंक आशिक, निमृत के बाद अब इस कंटेस्टेंट से किया फ्लर्ट