Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: विकास ने रोहित शेट्टी संग मिलकर की अर्चना गौतम की खिंचाई, देखें वीडियो

Bigg Boss 16 रियलिटी शो बिग बॉस अपने हर एपिसोड के साथ और भी दिलचस्प होता जा रहा है। अब शनिवार का वार एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें रोहित शेट्टी विकास के साथ मिलकर अर्चना गौतम की क्लास लगते हुए दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sat, 17 Dec 2022 11:40 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16: Rohit Shetty and vikas leg pulling Archana Gautam in Shanivaar Ka Vaar.

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस में हर रोज नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, जहां शो अपने हर रोज के साथ अंत की ओर बढ़ते हुए और भी दिलचस्प होता जा रहा है। अब जानकारी आ रही है कि शो के वीकेंड का वार एपिसोड में आज सर्कस की टीम अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए भाग ने वाली है और अपने टास्क से कंटेस्टेंट की मुश्किलें बढ़ाने वाले हैं।  

सर्कस की टीम बढ़ाएंगी कंटेस्टेंट की मुश्किलें?

शनिवार को कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के कई प्रोमो शेयर किए हैं, जिसमें रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह सहित सर्कस की पूरी टीम नजर आ रही हैं।

प्रोमो में देखा जा सकता है कि पहले सलमान खान रणवीर सिंह को मुश्किल भरे टास्क करा रहे हैं, जबकि रोहित शेट्टी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर शामिल हुए विकास को अपनी-साथी कंटेस्टेंट अर्चना की ओर से शो की विनिंग स्पीच देने को बोल रहे हैं, जिसके बाद विकास अर्चना के तीखे अंदाज में सभी कंटेस्टेंट्स की टांग खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखें प्रोमो

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस के घर से बेघर हुए अब्दु

आपको बता दें कि शनिवार का वार एपिसोड के साथ फैंस के दिल में एलिमिनेशन का भी डर भर देता है, क्योंकि बिग बॉस के घर से कब किस की विदाई हो जाए इस बारे में कोई नहीं जानता है। वहीं, एक अन्य प्रोमो वीडियो में बिग बॉस अपने फैंस को एक जोरदार झटका देते हुए दिख रहे हैं।

प्रोमो में देखा जा सकता है कि शो के सबसे प्यारे प्रतिभागी अब्दु राजिक घर के सभी साथियों से अलविदा कहते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान अब्दु के घर से बेघर होने पर सभी कंटेस्टेंट दुखी दिख रहे हैं और अब्दु भी विदाई लेते वक्त फुट-फुट कर रो रहे हैं। बताया जा है कि अब्दु राजिक मेडिकल रीजन्स की वजह से घर से बाहर आए हैं, लेकिन वह जल्द ही एक बार फिर से छोटे भाईजान वाली धमाकेदार एंट्री लेंगे।

यह भी पढ़ें: Pathan Controversy: बेशर्म रंग विवाद के बीच बेफ्रिक नजर आईं दीपिका पादुकोण, शॉक्ड कर गया एक्ट्रेस का रिएक्शन