Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: शालीन के गुस्से से टीना को लगता है डर, कहा- 'वो मुझे मेरे एब्यूसिव रिलेशनशिप की याद दिलाते हैं'

Bigg Boss Contestant 16 Shalin Bhanot Aggressive Behavior Reminds Tina Datta of Her Abusive Relationship टीना दत्ता ने शो के लेटेस्ट एपिसोड में शालीन भनोट के गुस्सैल रवैये पर बात की और कहा कि वह उन्हें उनके एब्यूसिव एक्स ब्वायफ्रेंड की याद दिलाते हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 09 Jan 2023 05:23 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Shalin Bhanot Aggressive Behavior Reminds Tina Datta of Her Abusive Relationship

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Shalin Bhanot Aggressive Behavior Reminds Tina Datta of Her Abusive Relationship: बिग बॉस ने टीवी इंडस्ट्री को अब तक कई कपल्स दिए हैं, जिनका रिश्ता घर के अंदर शुरू हुआ और अब तक कायम है। इस सीजन में भी कुछ ऐसे ही कपल्स देखने को मिले। इनमें अंकित गुप्ता- प्रियंका चाहर चौधरी, सौंदर्या शर्मा- गौतम विग और शालीन भनोट- टीना दत्ता जैसे स्टार्स के नाम शामिल है। हालांकि, टीना पर अब तक कई बार फेक होने का इल्जाम लग चुका है क्योंकि एक्ट्रेस उनके साथ नजर तो आती हैं, लेकिन रिलेशनशिप नहीं रखना चाहती हैं। अब टीना ने शालीन संग किसी रिश्ते में न बंधने के पीछे की वजह बताई है।

टीना का एब्यूसिव रिलेशनशिप

बिग बॉस के 16 लेटेस्ट एपिसोड में टीना दत्ता ने अपने पिछले रिलेशनशिप के बारे में बात की और अपने एक्स ब्वायफ्रेंड के रवैये के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि शालीन भनोट उन्हें उनके एब्यूसिव एक्स ब्वायफ्रेंड और पांच साल के हिंसक रिलेशनशिप की याद दिलाते हैं। श्रीजिता और प्रियंका के साथ गार्डन एरिया में बात करते हुए टीना ने शालीन के गुस्सैल रवैये पर बात की और बताया कि पहले भी उनका एक ऐसे ही आदमी के साथ रिश्ता रह चुका है, जहां उन्हें खूब लड़ाई-झगड़ा और ड्रामा झेलना पड़ा था।

टीना ने कही दिल की बात

शो में आगे शालीन और टीना भी आपस में बातचीत करते हुए नजर आए। दोनों अपने रिश्ते को लेकर हुए कंफ्यूजन को क्लियर करने की कोशिश की। शालीन ने टीना से पूछा कि क्या उन्होंने कभी उनसे प्यार किया? इस पर टीना ने कहा, "हां कुछ हद तक, मैं आपके लिए फीलिंग्स रखती हूं, लेकिन ऑफ कैमरा आपने बहुत चालाकी से बहुत कुछ कहा है। हर बार आप सारा इल्जाम मुझ पर डाल देते हैं।" हालांकि, शालीन ने अपनी सफाई दी और कहा कि उन्होंने हमेशा उनके लिए स्टैंड लिया है और देखते ही देखते दोनों के बीच यह बातचीत बहसबाजी में तब्दील हो गई है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस वजह से नहीं चाहती शालीन संग रिश्ता

टीना ने शालीन को अपने पुराने रिश्ते के बारे में भी बताया और कहा कि उनका गुस्सैल अंदाज ठीक उनके एक्स की तरह है और यही वजह है कि वह इस रिश्ते से पीछे हट जाती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)