Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: सलमान की आंखों में विलेन, लेकिन दर्शकों के लिए राजा है ये कंटेस्टेंट, इस हफ्ते जीत लिया ये खिताब

Bigg Boss 16 बिग बॉस का गेम अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है और कंटेस्टेंट्स दर्शकों को इम्प्रेस करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बीते हफ्ते सलमान खान से खूब डांट खाया ये कंटेस्टेंट दर्शकों के दिलों का इस हफ्ते राजा बना है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 09 Jan 2023 07:09 PM (IST)
Hero Image
Mc Stan Sajid Khan and Abdu Rozik This Contestant Become Bb 16 King of the Week. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस के दिन जैसे-जैसे बीत रहे हैं, ये सीजन और भी दिलचस्प होता जा रहा है। सलमान खान के शो का सीजन 16 इसलिए भी खास है, क्योंकि इस सीजन में खुद बिग बॉस खेल रहे हैं। घर में बचे हुए 10 कंटेस्टेंट जो भी प्लानिंग प्लॉटिंग करते हैं, बिग बॉस उनके अरमानों पर पानी फेर देते हैं। कभी-कभी लड़ाई में कंटेस्टेंट एक-दूसरे को लेकर इतने ज्यादा पर्सनल भी हो जाते हैं कि सारी सीमाएं पार कर देते हैं। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां वीकेंड में सलमान खान के निशाने पर अर्चना, एमसी स्टैन, शालीन और टीना आए। हालांकि, इनमें से एक कंटेस्टेंट भले ही इस हफ्ते सलमान की रडार पर रहा हो, लेकिन दर्शकों के दिलों पर तो पूरे हफ्ते उसी का राज चला।

बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट बना इस हफ्ते का राजा

ये तो आप सब जानते हैं कि ये सीजन बिग बॉस के खेलने की वजह से और भी इंटरेस्टिंग हो चुका है। लेकिन इसी के साथ-साथ मेकर्स की नजर सोशल मीडिया पर भी लगातार बनी हुई है। इस सीजन में विवादित रियलिटी शो के मेकर्स बेस्ट एंटरटेनर, बीबी किंग ऑफ द वीक और क्वीन को लेकर सोशल मीडिया पर हर हफ्ते एक सर्वे करते हैं। बीते हफ्ते जहां शिव ठाकरे इस सर्वे में सबसे ज्यादा वोट्स पाकर बीबी किंग भी बने थे। तो वही इस हफ्ते उनके दोस्त और लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले एमसी स्टैन ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और उनका दिल जीता। इस हफ्ते एमसी स्टैन(MC Stan) ने 'बीबी 16 किंग ऑफ द वीक का खिताब जीता।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर यूजर्स स्टैन के बीबी किंग ऑफ द वीक बनने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बिग बॉस ने एमसी स्टैन को पॉपुलर नहीं बनाया है, बल्कि एमसी ने बिग बॉस को लोकप्रिय कर दिया है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'अरे वो किंग ही है ब्रो'। अन्य यूजर ने लिखा, 'एक बार जो राजा होता है, वह हमेशा ही राजा होता है'। सोशल मीडिया पर एमसी स्टैन के किंग बनने के बाद कई लोग तो उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, तो वही कुछ ऐसे भी हैं , जो रैपर के गेम को लेकर सवाल उठाते हुए ये पूछ रहे हैं कि उनका घर में क्या योगदान है। आपको बता दें कि बीते हफ्ते अर्चना और एमसी स्टैन का झगड़ा देखने को मिला था, जिसकी वजह से सलमान खान ने वीकेंड के वार में दोनों की जमकर क्लास लगाई थी। अपनी इस गलती के लिए एमसी स्टैन ने माफी भी मांगी थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन से लड़ाई होते ही टीना गुस्से से हुईं लाल, बोली- वो खुदकुशी कर लेगी या फिर...

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन के गुस्से से टीना को लगता है डर, कहा- 'वो मुझे मेरे एब्यूसिव रिलेशनशिप की याद दिलाते हैं'