Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: खुद को ब्रांड बताए जाने पर टीना दत्ता हुईं ट्रोल, विशाल कोटियन ने कहा- तू रुपा की बनियान है

Bigg Boss 15 Contestant Vishal Kotian trolled Tina Datta For Calling Her a Brand बिग बॉस के बीते हफ्ते के एपिसोड में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस टीना दत्ता खुद को ब्रांड बताते हुए नजर आई थीं जिसके लिए अब एक्ट्रेस को ट्रोलिंग देखनी पड़ रही है।  

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Wed, 02 Nov 2022 05:40 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 15 Contestant Vishal Kotian trolled Tina Datta For Calling Her a Brand, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 15 Contestant Vishal Kotian trolled Tina Datta For Calling Her a Brand: बिग बॉस के नए सीजन में लगातार नए-नए ट्विस्ट और कॉन्ट्रोवर्सी देखने को मिल रहे हैं। शो में कुछ कंटेस्टेंट लड़ाई-झगड़ा कर बवाल मचाते हैं तो वहीं कुछ शांत रहकर ही अपना गेम खेलते हैं। बीते हफ्ते उतरन फेम टीना दत्ता खुद को ब्रांड बताते हुए नजर आई थीं, जिसके लिए अब उन्हें ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही हैं।

टीना ने खुद को बताया ब्रांड

बिग बॉस 16 के पिछले हफ्ते के एपिसोड में टीना दत्ता अपने खास दोस्त शालीन भनोट से बात करते हुए खुद को ब्रांड कहते हुए नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने कहा था, "मैं एक ब्रांड हूं, आपको क्या लगता है कि सौन्दर्या शर्मा से पहले मैं शो से बाहर हो जाउंगी? सोशल मीडिया पर उनके 6 मिलियन फॉलोअर्स हैं, लेकिन मुश्किल से ही कोई उनके पोस्ट पर कमेंट करता है।"

विशाल कोटियन ने किया ट्रोल

टीना दत्ता की यही बात बिग बॉस सीजन 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियन को अखर गई और उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया। विशाल ने लिखा, "सुना है कि टीना दत्ता ने खुद को एक ब्रांड कहा हैं। मुझे लगता है कि वह रुपा अंडरवियर बनियान हैं। वे रियलिटी शो में आते हैं और फिर स्टार की तरह बर्ताव करते हैं। अपने रियल कैरेक्टर में रहे और लोग आपको पसंद करेंगे। शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और अब्दु राजिक ही बिग बॉस 16 के असली खिलाड़ी हैं।"

ये तीन सुंदरियां हुईं नॉमिनेट

बिग बॉस 16 के अपडेट की बात करें तो बीते दिन शो में एलिमिनेशन हुआ और घर ने मिलकर सौंदर्या शर्मा, सुंबुल तौकीर और अर्चना गौतम के खिलाफ वोट किया। अब वीकेंड का वार एपिसोड में इन तीनों के बीच पब्लिक के वोटो के लिए मुकाबला होगा और किसी एक को बाहर जाना पड़ेगा। शो के अब तक की एलिमिनेशन की बात करें तो बिग बॉस 16 से जाने वाली पहली कंटेस्टेंट श्रीजिता डे थीं। वहीं उनके बाद मिल इंडिया रनरअप मान्या सिंह को शो से बाहर होना पड़ा।  

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)