Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Highlights: टीना-शालीन ने प्रियंका-अंकित के रिश्ते को कहा फेक, इस वजह से गौतम की छिनी कैप्टेंसी

Bigg Boss 16 Highlights बिग बॉस के घर में कब किसके रिश्ते बदल जाए इसका अंदाजा तो खुद बिग बॉस भी नहीं लगा सकते। बुधवार के एपिसोड में टीना दत्ता और शालीन भनोट प्रियंका और अंकित के रिश्ते पर सवाल खड़े करते हुए नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Wed, 02 Nov 2022 11:47 PM (IST)
Hero Image
bigg boss 16 wednesday episode highlights bb fire gautam vig from captaincy. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस के घर में हर दिन एक नया ट्विस्ट दर्शकों को देखने को मिल रहा है। जहां सौंदर्या और गौतम का रिश्ता लगातार सवालों के कटघरे में है, तो वहीं घर में हर दिन के साथ शालीन और टीना के बीच की नजदीकियां बढ़ रही हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस के घर में आने के बाद अंकित गुप्ता और प्रियंका चहर चौधरी की दोस्ती भी डगमगाती हुई नजर आई, लेकिन इन सबके बीच में घर में सौंदर्या और टीना के बीच एक नई दुश्मनी ने जन्म ले लिया है। बुधवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में क्या-क्या ट्विस्ट आए और कैसे एमसी स्टैंड खेल गए गौतम विग के साथ गेम, पढ़िए आज की पूरी हाईलाइट।

बिग बॉस ने छीनी गौतम विग की कैप्टेंसी

गौतम विग बीते शनिवार को घरवालों के राशन का समझौता करके घर के कैप्टन बने थे, जिसकी वजह से उनके घरवालों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा था। कई घरवाले गौतम से इस कदर नाराज हुए की उन्होंने घर की ड्यूटी लेने से ही इनकार कर दिया। बिग बॉस ने चार दिन बाद बुधवार के एपिसोड में गौतम को उनकी कैप्टेंसी से फायर कर दिया और कहा कि वह सौंदर्या की इंग्लिश बोलने की आदत कभी नहीं सुधार सकते हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस ने गौतम पर ये कहते हुए भी नाराजगी जाहिर की कि कैप्टन बनने के बाद उनका ध्यान केवल और केवल सौंदर्या पर ही है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीना और सौंदर्या के बीच बढ़ रही है दुश्मनी

टीना और सौंदर्या जो कभी बिग बॉस के घर में दोस्त बनकर घूमती थीं। एक-दूसरे के साथ बेड शेयर करने से लेकर, वह किचन में भी एक-साथ खाना बनाती थीं, आज उनके लिए बिग बॉस के घर में एक-दूसरे को देखना भी नागंवारा है। बिग बॉस के घर में हाल ही में एक टास्क हुआ, जिसमें एक अदालत बनाई गई और मुकदमा घर के एक्स कैप्टन गौतम पर चलाया गया। लेकिन घरवालों के मुद्दे उठाने से पहले बिग बॉस ने ही सौंदर्या को उनके फुसफुसाने की वजह से कटघरे में खड़ा किया, जिसकी वजह से उनका वीगन खाना तो छिना ही, लेकिन इसी के साथ घरवालों का राशन भी आधा हो गया। सौंदर्या द्वारा की गई गलती के बाद टीना उनसे काफी चिढ़ गईं और उन्होंने निमृत और शालीन के सामने नेशनल टेलीविजन पर उन्हें गंवार कहा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीना-शालीन ने प्रियंका-अंकित के रिश्ते को बताया फेक

बिग बॉस के घर में बुधवार एपिसोड में अंकित और प्रियंका के बीच झगड़ा देखने को मिला, जहां उड़ारिया के फतेह ने बातों ही बातों में प्रियंका से ये कहा कि अगर पुरानी बातें बीच में लाओगे तो मैं खोलूं तुम्हारी पोल। इसके बाद प्रियंका और अंकित के बीच जमकर झगड़ा हुआ। जहां दोनों के झगड़े को देखते हुए शालीन ने उनके रिश्ते को फेक बता दिया। इतना ही नहीं टीना, निमृत और शालीन के सामने प्रियंका और अंकित के रिश्ते पर सवाल खड़े करती हुई नजर आईं। उन्होंने कहा जैसे सारा दिन ये दोनों साथ होते हैं वह सिर्फ दोस्ती नहीं है। इसके अलावा एमसी स्टैंड भी गौतम के साथ कैप्टेंसी की वजह से गेम खेलते नजर आए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना दत्ता को रूपा बनियान कहना पड़ा विशाल कोटियान को भारी, ट्रोल्स बोले- आप की पहचान...

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Highlights: इस हफ्ते नॉमिनेट हुए ये सदस्य, साजिद खान की इस हरकत पर बिग बॉस हुए बेहद नाराज