Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MC Stan: बिग बॉस 16 जीतने के बाद अब एमसी स्टैन करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, इस बड़े कंपोजर का मिला साथ

Bigg Boss 16 Winner MC Stan With Sajid Khan बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन को लगातार फैंस का प्यार मिल रहा है। अब रैपर को बॉलीवुड के बड़े म्यूजिक कंपोजर का साथ मिल गया है जो जल्द उनके बॉलीवुड डेब्यू की ओर इशारा कर रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 20 Feb 2023 03:58 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Winner MC Stan With Sajid Khan, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Winner MC Stan With Sajid Khan: बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन के अगले प्रोजेक्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो से बाहर आने के बाद रैपर मल्टीपल प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। इस बीच स्टैन बॉलीवुड के जाने-माने म्यूजिशियन के साथ नजर आए, जो दोनों के जल्द साथ काम करने की ओर इशारा कर रहा है।

कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं स्टैन

बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद स्टैन फैंस के लिए कई सारे नए गाने लेकर आ रहे हैं। उन्होंने अमेरिकी म्यूजिक प्रोड्यूसर केएसएचएमआर (KSHMR) के साथ भी एक गाना गाया है, जो जल्द रिलीज होने वाला है। इस गाने की झलक बिग बॉस 16 में भी देखने को मिली थी, जब स्टैन ने ग्रैंड फिनाले के दौरान परफॉर्मेंस दी थी।

स्टैन को मिला इस कंपोजर का साथ

एमसी स्टैन अब बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक कंपोजर साजिद-वाजिद के ऑफिस में नजर आए। यहां वो साजिद खान के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए। साजिद ने स्टैन संग अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। फोटो में दोनों की बॉन्डिंग देखकर फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि दोनों जल्द किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे और इसके साथ ही स्टैन बॉलीवुड में भी कदम रखने वाले हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Sajid Wajid (@thesajidwajid)

सौंदर्या शर्मा को दिया चांस

एमसी स्टैन से पहले साजिद खान बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा को भी काम दे चुके हैं। वो एक्ट्रेस को अपने एक म्यूजिक वीडियो में कास्ट कर रहे हैं। साजिद खान ने तालीम नाम से अपना म्यूजिक लेबल शुरु किया है। वहीं, स्टैन ऑल इंडिया टूर करने वाले हैं। इस टूर में 8 शहर शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई और पुणे के सारे टिकट पहले ही बिक चुके हैं।

विनर बन स्टैन ने किया हैरान

बिग बॉस 16 की बात करें तो स्टैन के विनर बनने पर हर कोई आश्चर्यचकित था। फिनाले के टॉप 3 में प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन का नाम शामिल था। सोशल मीडिया पर वोटिंग ट्रेंड्स को देखकर ऐसा लग रहा था प्रियंका इस सीजन की विनर बनेंगी, लेकिन वो तीसरे नंबर ही बाहर हो गई थीं। उनके एलिमिनेट होने के बाद सलमान खान ने स्टैन को बिग बॉस 16 का विनर घोषित किया, जबकि शिव ठाकरे रनर-अप बने।