Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss Highlights: इन दो कंटेस्टेंट्स के बीच हाथापाई की आई नौबत, शालीन की वजह से टीना नहीं बन पाईं कैप्टन

Bigg Boss Highlights बिग बॉस के घर में हर दिन घरवालों के आपसी रिश्ते बदल रहे हैं। जहां शुरुआत में कुछ कंटेस्टेंट एक-दूसरे के अच्छे दोस्त होने का दावा कर रहे थे तो वहीं गुरुवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में काफी गरमा-गर्मी वाला माहौल रहा।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 04 Nov 2022 12:06 AM (IST)
Hero Image
bigg boss thursday episode highlight tina datta blame shalin bhanot for captaincy task. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss Highlights: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के आपसी रिश्ते गिरगिट से भी ज्यादा तेजी से रंग बदल रहे हैं। एक दिन कोई किसी का करीबी दोस्त, तो वही दूसरे दिन कोई किसी का कट्टर दुश्मन बना नजर आ रहा है। बिग बॉस खुद भी इस साल इस गेम में इतने ज्यादा शामिल हो गए हैं कि वह कंटेस्टेंट की एक-दूसरे के सामने पोल खोलने से पीछे नहीं रह रहे हैं। गुरुवार के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जहां दो कंटेस्टेंट्स के बीच इतना झगड़ा हुआ कि बात हाथापाई तक पहुंच गई, तो वही दूसरी तरफ शालीन के गुस्से के कारण टीना दत्ता को सबसे पहले कैप्टेंसी रेस से बाहर होना पड़ा। गुरुवार के एपिसोड में सलमान खान के इस विवादित शो में और क्या-क्या खास रहा, उसे जानने के लिए पढ़िए ये हाईलाइट्स।

बिग बॉस के घर में हुआ कैप्टेंसी टास्क

बिग बॉस के घर में गुरुवार के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क खेला गया, जहां घर के चार एक्स कैप्टेन्स यानी कि शिव, निमृत, गौतम और अर्चना को मिलकर घर का नया कैप्टन चुनना था। बिग बॉस ने गार्डन एरिया में मशरूम रखे और चारों एक्स कैप्टेन्स को पाइप पाइपर बनाया। इन पाइप पाइपर को अपना इंस्ट्रूमेंट बजाते हुए मशरूम से घर के उन सदस्यों को पूल में फेंकना था, जिसे वह कैप्टन नहीं बनाना चाहते। जहां सभी कैप्टेन्स ने बारी-बारी ये प्रक्रिया की और अंत में शिव की बारी आने तक सिर्फ अब्दु रोजिक, एमसी स्टैंड और सुम्बुल ही अपने मशरूम के पास खड़े रहे। ऐसा कहा जा रहा है कि अब्दु इस वीक कैप्टेन बने हैं। हालांकि आज के एपिसोड में कैप्टन कौन बना ये तो नहीं दिखाया गया, लेकिन साजिद जिस तरह से शिव को ये समझा रहे थे कि वह अब्दु को नहीं स्टैंड को कैप्टन बनाए, उससे यही लगता है कि ये गेम बिलकुल पलट भी सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इन दो कंटेस्टेंट के बीच हुई झड़प, हाथापाई तक की आई नौबत

बिग बॉस के घर में हर सीजन में कोई न कोई कंटेस्टेंट ऐसा आता है जिसका अग्रेसिव व्यवहार हर घरवाले को अखरता है। इस सीजन में भी जिस तरह से शालीन बात-बात पर गुस्सा हो रहे हैं, वह न तो घरवालों को रास आ रहा है और न ही सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों को। हाल ही में टास्क के बीच में शालीन टीना को कैप्टन बनाने को लेकर गौतम से बात करने के लिए आए, लेकिन कल के टास्क की वजह से गौतम ने उनसे बात करने से साफ-साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद शालीन और गौतम के बीच काफी बहस छिड गई। बात दोनों के बीच इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे को मारने तक के लिए आमने-सामने आ गए।

View this post on Instagram

A post shared by Gautam singh vig (@gautamvigim)

शालीन की वजह से टीना कैप्टेंसी रेस से पहले ही हुईं बाहर

शालीन और गौतम की हुई लड़ाई के बाद गौतम जोकि नया कैप्टन चुनने के लिए सबसे पहले पाइप-पाइपर बने थे, उन्होंने आते ही साजिद खान और टीना दत्ता को पहले राउंड में ही बाहर कर दिया। इस दौरान निमृत से टीना ये कहती हुईं भी दिखाई दीं कि शालीन ने मेरा पूरा गेम खराब कर दिया। पूरे एपिसोड में जहां कहीं रोमांस और झगड़ा देखने को मिला, तो वहीं गोरी नागोरी खुद को शिव और साजिद से दूर रखती हुई नजर आईं। गोरी के इस व्यवहार से साजिद काफी खफा हुए। बिग बॉस के घर में गुरुवार के एपिसोड में काफी गरमा-फर्मी देखने को मिली, हालांकि घर का नया कैप्टन कौन बना इसका खुलासा कल यानी कि शुक्रवार के एपिसोड में सलमान के सामने आए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना दत्ता और शालीन भनोट ने किया बिग बॉस के घर में अपना रिश्ता ऑफिशियल? ये वीडियो है प्रूफ

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Highlights: टीना-शालीन ने प्रियंका-अंकित के रिश्ते को कहा फेक, इस वजह से गौतम की छिनी कैप्टेंसी