Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: असली विनर प्रियंका कहां है? स्टैन के लिए रखी पार्टी में पड़ा खलल, फराह खान पर लोगों ने दागा सवाल

Fans Asked Where Is Priyanka Chahar Choudhary On Farah Khan Mandali Celebration Video फराह खान ने अपने घर पर बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट्स को पार्टी दी। जिसका वीडियो सामने आने के बाद अब वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 14 Feb 2023 12:07 PM (IST)
Hero Image
Fans Asked Where Is Priyanka Chahar Choudhary On Farah Khan Mandali Celebration Video, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Fans Asked Where Is Priyanka Chahar Choudhary On Farah Khan Mandali Celebration Video: बिग बॉस 16 के विजेता का खिताब जीतकर एमसी स्टैन सातवें आसमान पर हैं। रैपर की जीत से पूरी मंडली खुशी से झूम रही है। वहीं, दूसरी तरफ प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस के बीच निराशा छाई हुई है। मजबूत दावेदार होने के बावजूद उनका हारना किसी को पच नहीं रहा है।

फराह से लोगों ने पूछे सवाल

सोमवार को कोरियोग्राफर फराह खान ने मंडली को अपने घर पर एक शानदार पार्टी दी। जहां, बिग बॉस के लगभग सभी कंटेस्टेंट्स पहुंचे, लेकिन प्रियंका चाहर कहीं नजर आईं। फराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी का एक वीडियो भी शेयर किया। जिस पर कमेंट कर एक्ट्रेस के फैंस फराह से पूछ रहे है कि प्रियंका क्यों नहीं है पार्टी में।

मंडली के लिए रखी पार्टी

फराह खान के भाई साजिद खान बिग बॉस 16 का हिस्सा रहे थे। उन्होंने लगभग 100 दिनों का सफर घर में तय किया था। उनके बाहर होने के बाद फराह ने बिग बॉस के कुछ एपिसोड भी होस्ट किए। अब स्टैन की जीत पर उन्होंने मंडली के लिए एक सेलिब्रेशन किया, जहां बिग बॉस के लगभग सभी कंटेस्टेंट्स पहुंचे।

View this post on Instagram

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

नहीं नजर आईं प्रियंका चाहर चौधरी

फराह ने इंस्टाग्राम पर पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सौंदर्या शर्मा, एमसी स्टैन, शालीन भनोट, निमृत कौर अहलूवालिया, साजिद खान, विकास मनकतला, अर्चना गौतम, अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे, श्रीजिता डे और मान्या सिंह नजर आ रहे हैं। ये सभी बीबी16 का एंथम सॉन्ग गा रहे हैं, जो ये कंटेस्टेंट्स बिग बॉस 16 के घर में रोज सुबह उठकर गाया करते थे। पोस्ट को शेयर करते हुए फराह ने कैप्शन में लिखा, "साल की सबसे बड़ी पार्टी, बिग बॉस 16, मेरे फेवरेट्स, मंडली रॉक्स, स्टैन ने पहली बार एंथम गा रहा है।"

View this post on Instagram

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

प्रियंका के फैंस ने दागा सवाल

फराह खान के वीडियो पर प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस ने धावा बोल दिया। फैंस ने कमेंट करते हुए कहा कि वो इस सीजन की सबसे डिजर्विंग कंटेस्टेंट थीं। उन्होंने पार्टी अटेंड की थी, लेकिन वो वीडियो में क्यों नहीं नजर आ रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, "असली विनर प्रियंका कहां हैं।" एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, "प्रियंका के साथ गलत हुआ है, वो डिजर्विंग कंटेस्टेंट थीं।"