Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: इस तारीख से टीवी पर ऑनएयर होगा बिग बॉस? थीम से लेकर जानिए इस सीजन की हर डिटेल

Bigg Boss 17 जियो सिनेमा पर बिग बॉस ओटीटी 2 की सफलता के बाद अब फैंस की टीवी पर ये शो देखने के लिए बेसब्री काफी बढ़ गई है। मेकर्स भी बिग बॉस सीजन 16 और ओटीटी की सक्सेस के बाद शो में किसी भी तरह के कंप्रोमाइज के लिए तैयार नहीं हैं। कब से सलमान खान का ये शो ऑन एयर होगा और क्या है इसकी थीम जानिए डिटेल्स।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 22 Aug 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan Show Bigg Boss 17- इस तारीख से ऑनएयर होगा बिग बॉस 17 । Photo - Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 17: बिग बॉस ओटीटी 2 को मिली बड़ी सफलता के बाद अब जल्द ही मेकर्स टीवी पर लौटने का मन बना चुके हैं। सीजन 16 के बाद अब कलर्स बिग बॉस 17 के साथ लौट रहा है। सलमान खान के शो की तैयारियां शुरू हो चुकी है।

इस विवादित शो को और भी ज्यादा धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी को रियलिटी शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं।

हर बार की तरह इस बार भी मेकर्स सलमान खान की थीम से लेकर, कंटेस्टेंट की लिस्ट तक पर काफी काम कर रहे हैं। इस सीजन में क्या-क्या खास होगा और कब ये शो ऑनएयर होगा, यहां पर जाने हर डिटेल-

इस तारीख से ऑन एयर होगा 'बिग बॉस 17'

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपने दो सफल सीजन के बाद अब मेकर्स अगले सीजन बिग बॉस 17 के साथ किसी भी तरह की गलती नहीं करना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 17 अगले महीने के अंत यानी कि 30 सितंबर से टीवी पर लौट सकता है।

दर्शकों को जितना बेसब्री से बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने वाले सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट का इंतजार रहता है, उतना ही बेसब्र वह बिग बॉस के घर की झलक देखने के लिए भी रहते हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 के सेट को रिसाइकिल वाली चीजों से बनाया गया था, ऐसे में इस साल घर को कैसे सजाया जाएगा। इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।

इस बार बिग बॉस 17 की थीम होगी बिल्कुल अलग

बिग बॉस के घर में कभी सिर्फ सितारों का मेला लगा, तो कभी आम आदमी को भी सलमान खान के शो में पार्टिसिपेट करने का मौका मिला। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार के सीजन की थीम कपल वर्सेज सिंगल होने वाली है।

यानी कि इस बार कंटेस्टेंट कपल और सिंगल के रूप में बिग बॉस में एंटर करेंगे। आपको बता दें कि ऐसा पहले एक और सीजन में भी देखने को मिला था, जब कंटेस्टेंट सिंगल वर्सेज कपल में घर के अंदर गए थे। इस सीजन के कंटेस्टेंट की बात करें तो, इस सीजन में दिव्यांका त्रिपाठी, जेनिफर विंगेट, ऐश्वर्या शर्मा सहित कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं।