Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shiv Thakare: रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले शिव ठाकरे, 'प्यार करूंगा तो डंके की चोट पर, नहीं है किसी बात का डर'

Shiv Thakare शिव ठाकरे ने रियलिटी शो बिग बॉस 16 से गजब की पॉपुलैरिटी हासिल की है। वह शो के विनर तो नहीं बन सके लेकिन लोगों के दिलों के विनर जरूर बन गए। शिव अब अगले रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन में नजर आने वाले हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 24 Apr 2023 02:22 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shiv Thakare. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले शिव ठाकरे के पास इस शो के खत्म होते ही नए प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई है। एक के बाद एक रियलिटी शो करने वाले शिव को अब मूवी के भी ऑफर्स आने लगे हैं। मगर 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए शूटिंग शुरू करने वाले शिव ने इसके लिए दो बड़ी फिल्मों को अलविदा कह दिया।

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में शिव ठाकरे ने इस बात का खुलासा किया कि इस एडवेंचर बेस्ड रियलिटी शो के लिए उन्होंने दो फिल्मों के ऑफर को ठुकरा दिया। यह ऑफर उन्हें जाने माने फिल्ममेकर ने दिया था। इसी के साथ उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का भी खुलासा किया है।

शिव ने बताया सिंगल हैं या है कोई गर्लफ्रेंड

हिंदुस्तान टाइम्स संग की गई बातचीत में शिव ठाकरे ने बताया कि वह सिंगल हैं या उनकी लाइफ में कोई मौजूद है। शिव ने कहा, ''मेरा पूरा ध्यान मेरे करियर पर है और यही मेरा प्यार है। जो प्यार करना था कॉलेज के टाइम पर कर लिया, अब वक्त है कि मैं अपना करियर बनाऊं।''

बता दें कि शिव ठाकरे का नाम एक्ट्रेस वीणा जगताप के साथ जुड़ा था। दोनों के रिलेशन की खूब चर्चा भी थी, मगर अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं। दोबारा रिलेशन में आने पर शिव ने कहा, ''मेरी जिंदगी खुली किताब की तरह है। प्यार करूंगा तो डंके की चोट पर करूंगा। मुझे परवाह नहीं लोग मेरे और मेरे प्यार के बारे में क्या कहेंगे। मुझे कोई डर नहीं।''

रियलिटी शो के लिए छोड़ी बड़ी मूवीज

इसी के साथ शिव ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें दो मराठी मूवी का ऑफर मिला था, लेकिन उनका झुकाव रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की तरफ ज्यादा था, इसलिए उन्होंने फिल्म ऑफर को न कह दिया। यह इसलिए भी था क्योंकि दोनों फिल्मों की शूटिंग अप्रैल में ही शुरू होनी थी। ऐसे में डेट्स क्लैश हो रही थीं।