Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ambala : अपनी ही बहन के प्राइवेट पार्ट समेत शरीर पर 30 जगह वार करने वाले हैवान भाई की पढ़िए ये फेसबुक पोस्ट, गैंगस्टर लॉरेंस से मांगी थी मदद

Ambala Murder Case हरियाणा के अंबाला कैंट में अपनी ही बहन की चाकूओं से 30 बार हमला कर हत्या करने वाला दरिंदा भाई करण उर्फ कालू को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी। यह पेशी 2 बजे के आसपास या उसके बाद होगी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया।अनिल विज की कोठी पर सरेंडर करने जा रहा था। तभी पुलिस ने धर दबोचा। उसने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली।

By Monu Kumar JhaEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 13 Dec 2023 01:53 PM (IST)
Hero Image
अपनी ही बहन के प्राइवेट पार्ट समेत शरीर पर 30 जगह किये थे वार। पुलिस ने किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, अंबाला। Ambala Murder Case हरियाणा के अंबाला कैंट में अपनी ही बहन की चाकूओं से 30 बार हमला कर हत्या करने वाला दरिंदा भाई करण उर्फ कालू को पुलिस आज कोर्ट में पेश है। यह पेशी 2 बजे के आसपास या उसके बाद होगी।

बहन माफ करना-पैसा नहीं, बल्कि इज्जत प्यारी

पुलिस(Ambala Police) कत्ल में इस्तेमाल हथियार बरामद करने और हत्या के पीछे के कारण जानने के लिए कोर्ट से रिमांड भी मांग सकती है। हत्या करने बाद आरोपी करण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। जिसमें वह कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि बहन माफ करना। पैसा नहीं, बल्कि इज्जत प्यारी है।

Ambala Murder Case: अंबाला में बहन के हत्यारे की आज 2 बजे के बाद कोर्ट में पेशी, प्राइवेट पार्ट समेत शरीर पर 30 जगह किये थे वार

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से भी मांगी मदद 

इस वीडियो में उसने कई नेताओं का नाम तो लिया ही साथ ही गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई(Gangster Lawrence Bishnoi) से मदद भी मांगी। जिसमें वह कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि यदि कोई उनकी गैंग का सदस्य उसकी बहन का बदला लेता है तो उसकी वह गुलामी करेगा।

फेसबुक पर पोस्ट पर लिखा-

आज से ठीक 2 साल पहले बहन का विवाह मांगलिक होने के कारण शॉदी डॉट कॉम से हुआ था। जिस इंसान के साथ विवाह तय हुआ था। जिनका घर मेरठ सिटी उतरते ही जैन नगर में मुकुल पंडित जी वाली गली के अंदर उसका घर है। उनकी दुकान का है। वह बिंदी प्वाइंट के नाम से मशहूर है। मेरठ सदर बाजार में है। रिश्ता उसके माता-पिता ने घर आकर तय कर दिया। उस समय इसकी मां बाप ने 9 दिन में शादी रचाने का फैसला किया। हमने भी बिना सोचे समझे इनको अपनी बहन का हाथ दे दिया। शादी के एक महीने के बाद हमारी बहन को मेरठ शहर में मुसलमानों के इलाको के पास रात 11 बजे छोड़ दिया। आरोपित ने पोस्ट में यह भी लिखा है कि आज हमारा फैसला 10 लाख में हो रहा था, लेकिन हमें अपनी इज्जत प्यारी है, पैसा नहीं।

यह भी पढ़ें: Ambala Sister Murder: व्हाट्सएप चैट पढ़ तिलमिला उठा था आरोपी कालू, बहन के प्राइवेट पार्ट सहित शरीर पर 30 से अधिक बार घोंपा चाकू