Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad : होटल में देह व्यापार की आशंका पर ACP ने फर्जी ग्राहक बनकर मारा छापा, छह युवतियां-छह युवक दबोचे

पुलिस टीम ने रेलवे स्टेशन मार्ग पर स्थित एक होटल से देह व्यापार की आशंका के चलते महिला दलाल सहित पांच युवती और छह युवकाें को दबोचा है। छापा मारने वाली पुलिस टीम में मुख्यालय एसीपी अभिमन्यु गोयत थाना शहर प्रभारी सतीश कुमार महिला थाना प्रभारी इंदुबाला शामिल थी। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन मार्ग पर स्थित एक होटल में कुछ गैर कानूनी गतिविधियां चल रही है।

By Subhash DagarEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Thu, 28 Sep 2023 10:02 PM (IST)
Hero Image
एसीपी अभिमन्यु स्वयं अपने एक फर्जी ग्राहक के साथ पहुंचे

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : Faridabad Crime : पुलिस टीम ने रेलवे स्टेशन मार्ग पर स्थित एक होटल से देह व्यापार की आशंका के चलते महिला दलाल सहित पांच युवती और छह युवकाें को दबोचा है। छापा मारने वाली पुलिस टीम में मुख्यालय एसीपी अभिमन्यु गोयत, थाना शहर प्रभारी सतीश कुमार, महिला थाना प्रभारी इंदुबाला शामिल थी।

फर्जी ग्राहक बनकर पहुंचे एसीपी

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन मार्ग पर स्थित एक होटल में कुछ गैर कानूनी गतिविधियां चल रही है। सूचना पर तुरंत थाना शहर पुलिस और महिला थाना पुलिस की एक टीम तैयार की।

एसीपी अभिमन्यु स्वयं अपने एक फर्जी ग्राहक के साथ पहुंचे। पुलिस ने अपने शेडो ग्राहक को अंदर भेज कर डील की। डील तय होने के बाद टीम ने छापा मारकर दलाल सहित पांच लड़कियाें और छह लड़कों को काबू किया।

रिपोर्ट इनपुट- सुभाष डागर