Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Accident: कार की टक्कर से पुलिस की गाड़ी पलटी, चार घायल; आरोपी ड्राइवर मौके से फरार

Faridabad Road Accident फरीदाबाद के मलेरना रोड पर सेक्टर 62 आशियाना फ्लैट के पास एक कार ने पुलिस की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद गाड़ी पलट गई। गाड़ी में सवार सभी पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों को बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी चालक घटना के बाद से फरार है हालांकि उसकी गाड़ी टूटा हुआ नंबर प्लेट पुलिस के हाथ लगा है।

By Subhash Dagar Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 27 Aug 2024 10:30 AM (IST)
Hero Image
Faridabad Road Accident: पुलिस की गाड़ी को मारी जोरदार टक्कर। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। मलेरना रोड पर सेक्टर 62 आशियाना फ्लैट के नजदीक बलेनो कार की टक्कर से पुलिस की गाड़ी पलट गई। कई पुलिसकर्मियों को चोट लगी है। पुलिस की गाड़ी के चालक सिपाही मोहित कुमार ने थाना आदर्श नगर पुलिस को दी।

पुलिसकर्मियों की ड्यूटी को कर रहे थे चेक 

शिकायत में बताया कि सोमवार की रात को उप निरीक्षक विजय कुमार के साथ सिपाही अंकित, सिपाही सतीश और दूसरा सिपाही मोहित जन्माष्टमी की मंदिरों पर लगाई गई पुलिसकर्मियों की ड्यूटी को चेक कर रहे थे।

कार की टूटी हुई नंबर प्लेट से आरोपी का लग सकता है पता

जब वह अपनी सरकारी गाड़ी से मलेरना रोड पर आशियाना फ्लैट सेक्टर 62 के नजदीक पहुंचे तो सामने से एक बलेनो कार ने सीधी उनकी गाड़ी में टक्कर मारी। इससे पुलिस की गाड़ी पलट गई। चालक कार को लेकर मौके से भाग गया। कार की टूटी हुई प्लेट के नंबर से पता चला है की कार का नंबर एचआर- 29-6214 है।

इस घटना में सभी पुलिसकर्मियों (Faridabad Police) को चोट लगी है और उनका बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल में उपचार कराया गया है। थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने और सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: Faridabad Accident: एसपी की गाड़ी को मारी टक्कर, गलती मानने के बजाय धमकाने लगा चालक; फिर निकल गई हेकड़ी