Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तू हमारी तरफ क्या देख रहा है', गली में झगड़ा देखना युवक को पड़ा भारी; चाकू से किए कई वार

फरीदाबाद में एक युवक को लड़ाई देखना भारी पड़ा। चार-पांच युवकों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। दरअसल ऐजान गली में अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ था। तभी कुछ युवक आपस से लड़ रहे थे। पीड़ित लड़ाई देखने लग गया। वह सभी फिर से उलझ गए। वह किसी तरह से खुद को छुड़ा कर घर भागा। युवकों ने अगले दिन फिर से हमला किया।

By Parveen Kaushik Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 24 Aug 2024 01:58 PM (IST)
Hero Image
Faridabad News: झगड़ा देखना पड़ा महंगा, चाकू से वार कर किया घायल। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। (Faridabad News) गली में झगड़ा देखना एक युवक को भारी पड़ गया। युवकों ने उस पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं अगले दिन फिर से हमला कर उसे घायल कर दिया। चाकू से दो जगह वार किए गए। ओल्ड फरीदाबाद थाने में गढ़ी मोहल्ला निवासी वीरू ने दी शिकायत में बताया कि 19 अगस्त को वह घर पर था।

पंखा मेला की निकलती है बैंट रैली

रक्षाबंधन पर ओल्ड फरीदाबाद में पंखा मेला की बैंट रैली निकलती है। इसलिए वह अपने दोस्तों संग अपनी गली के बाहर बैठा हुआ था। वहां पर कुछ लड़कों की आपस में लड़ाई हो रही थी। इनमें उसका एक पड़ोसी ऐजान भी था। वह लड़ाई देखने लगा।

तभी चार-पांच युवक उसके पास आए और बोले तू हमारी तरफ क्या देख रहा है। हमारे बारे में क्या बोल रहा है। उसने युवकों को समझाया लेकिन वह नहीं माने। उन्होंने उसके साथ मारपीट की। एक युवक ने उस पर चाकू से वार कर दिया। वह उनसे छूटकर अपने घर भाग गया।

घर में घुसकर किया हमला

अगले दिन सुबह फिर से युवक उसके घर में घुस गए और हमला कर दिया। ऐजान ने दोबारा उस पर चाकू से वार किया। चाकू उसके पेट में लगा। उसका भाई कमरे से बाहर आया तो आरोपित धमकी देकर भाग गए। इसकी शिकायत पुलिस (Faridabad Police) को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: ऑटो चालक ने किराए के पांच रुपये कम देने पर 12वीं के छात्र को 250 मीटर तक घसीटा, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती