Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पांच दुकानों से हजारों के नकदी और सामान चुरा ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस

Crime News पीड़ित व्यापारियों ने बताया कि चोर उनकी दुकानों से बैटरें मुर्गी सहित पांचों दुकानों से 20 हजार की नकदी भी चोरी कर ले गए हैं। इस संबंध में पीड़ित व्यापारियों ने शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है जांच कर संबंधित कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Mon, 18 Sep 2023 11:59 AM (IST)
Hero Image
पांच दुकानों से हजारों के नकदी और सामान चुरा ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस

बहादुरगढ़, संवाद सहयोगी। थाना क्षेत्र अंतर्गत देहरा कुटी पर स्थित पांच दुकानों से हजार रुपए की नकदी सहित सामान चोरी की घटना हुई है। इसकी जानकारी पीढ़ी दुकानदारों को सोमवार की सुबह दुकान खोलने के बाद हो हुई।

पीड़ित दुकानदारों ने संयुक्त रूप से तहसील देकर कार्रवाई करने की मांग की है। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मामले की जांच शुरू की है।

Also Read-

Hapur News: आरोपितों ने घर में घुसकर महिला से किया दुष्कर्म का प्रयास, जान से मारने की दी धमकी

पीड़ित दुकानदार दीपक, गोरी, सचिन प्रमोद, रणजीत सिंह ने बताया कि वह देहरा कुटी पर मुर्गा मीट की दुकान करते हैं। रविवार की शाम को रोज की तरह वह अपनी दुकानों को बंद कर घर चले गए थे । सोमवार की सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि उनकी दुकानों में चोरों ने पीछे से दीवार में कुमल कर लिया है।

पीड़ित व्यापारियों ने बताया कि चोर उनकी दुकानों से बैटरें, मुर्गी सहित पांचों दुकानों से 20 हजार की नकदी भी चोरी कर ले गए हैं। पीड़ित दुकानदारों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच की।

व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस ने उनको आश्वासन दिया है कि वह अपनी दुकान में हुए कुमल को बंद करें साथ ही पुलिस ने उनको शीघ्र ही बेटरे भी दिलाने का आश्वासन दिया है।

पीड़ित व्यापारियों ने शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, जांच कर संबंधित कार्रवाई की जाएगी।