Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Crime: कार की छत पर रखकर फोड़ रहे थे पटाखे, तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा; फोर्ड एंडेवर गाड़ी भी जब्त

गुरुग्राम में चलती कार की छत से पटाखे फोड़ने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने एक काली फोर्ड एंडेवर भी जब्त कर ली। कार का मालिक राजपाल बताया जा रहा है। कार की छत से पटाखे फोड़ने का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

By AgencyEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 20 Oct 2023 11:37 PM (IST)
Hero Image
कार की छत पर रखकर फोड़ रहे थे पटाखे, तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

पीटीआई, गुरुग्राम। गुरुग्राम में चलती कार की छत से पटाखे फोड़ने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बाद में आरोपियों को जमानत पर छोड़ दिया। चलती कार से पटाखे फोड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

फोर्ड एंडेवर कार भी जब्त

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने तीनों लोगों की पहचान पुराने गुरूग्राम निवासी विवेक और जतिन और झारसा गांव निवासी लोकेश के रूप में की है। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक काली फोर्ड एंडेवर भी जब्त कर ली। कार का मालिक राजपाल बताया जा रहा है, जो लोकेश का रिश्तेदार है।

हेड कॉन्स्टेबल की शिकायत पर कार्रवाई

बता दें कि हेड कांस्टेबल बलजीत सिंह की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है। अपनी शिकायत में बलजीत सिंह ने कहा था कि एक वीडियो बुधवार रात से सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।  उन्होंने कहा कि वीडियो में गोल्फ कोर्स रोड पर एक काली एसयूवी को लापरवाही से चलाते हुए दिखाया गया है।

यह भी पढे़ं- Gurugram: गुरुग्राम में युवक की गोली मारकर हत्या, रामलीला देखने गया था युवक; इलाके में फैली सनसनी

हेड कॉन्स्टेबल ने अपनी शिकायत में कहा कि वाहन का चालक न केवल अपनी बल्कि सड़क पर चल रहे अन्य लोगों की जान को भी खतरे में डाल रहा था। कानून के अनुसार कार्रवाई की जानी चाहिए। और उसकी छत पर रखे पटाखे फूट रहे हैं।

गाड़ी में नहीं लगाई नंबर प्लेट

कार का दरवाजा खोलकर लटका युवक पटाखे जला रहा है। पीछे चल रही दूसरी कार में बैठे कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया। वहीं वीडियो में यह भी दिख रहा है कि जिस गाड़ी से पटाखे फोड़े जा रहे हैं, उसमें नंबर प्लेट भी नहीं लगाई गई है। आगे से भी वीडियो बनाया गया, लेकिन नंबर पता न चले, इसलिए नंबर प्लेट को आधा ढक दिया गया।

यह भी पढ़ें- Gurugram: फांसी के फंदे से लटका मिला ब्लॉक समिति सदस्य के पति का शव, जमीन के विवाद में हत्या का है आरोप