Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: जजपा डबवाली में लगाएगी पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की प्रतिमा, पिता बलकौर सिंह करेंगे अनावरण

हरियाणा के डबवाली में जननायक जनता पार्टी (JJP News) फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की प्रतिमा लगाएगी। इस प्रतिमा की पहल दिग्विजय चौटाला ने की जो अगले दो महीने में तैयार हो जाएगी। वहीं उन्होंने मूसेवाला के परिवार से प्रतिमा लगाने की अनुमति ले ली है। इस प्रतिमा का अनावरण सितंबर में मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह करेंगे।

By Sudhir Tanwar Edited By: Deepak Saxena Updated: Mon, 29 Jul 2024 10:48 PM (IST)
Hero Image
डबवाली में लगाई जाएगी पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की प्रतिमा (फाइल फोटो)।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। जजपा डबवाली में मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की प्रतिमा लगाएगी। जजपा नेता दिग्विजय चौटाला की पहल पर मूसेवाला की प्रतिमा अगले दो महीने में तैयार हो जाएगी।

दिग्विजय चौटाला ने पिछले दिनों मूसेवाला के परिवार से मुलाकात कर प्रतिमा स्थापित करने की इजाजत ले ली है। सितंबर में मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह इसका अनावरण करेंगे।

मूसेवाला युवाओं के लिए एक मिसाल- दिग्विजय चौटाला

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि एक साधारण परिवार के मूसेवाला ने बेहद कम उम्र में अपनी मेहनत के दम पर पूरे देश और दुनिया में नाम कमाया, जो सभी युवाओं के लिए एक मिसाल है। उनकी प्रतिमा युवाओं को प्रेरणा देगी कि वे अपनी कला पर भरोसा करें और उसके दम पर अपने परिवार, गांव-प्रदेश और देश का नाम रोशन करें।

दिग्विजय ने चंडीगढ़ स्थित इनसो कार्यालय पर इनसो पंजाब यूनिवर्सिटी इकाई व डीएवी कालेज इकाई की बैठक करके आगामी छात्र संघ चुनावों की तैयारियों की समीक्षा भी की।

ये भी पढ़ें: पंजाब के AAP विधायक और उनकी रियल एस्टेट कंपनी के खिलाफ गुरुग्राम में केस दर्ज, 150 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

पीयू छात्र संघ चुनाव में इनसो लगाएगी जीत की हैट्रिक- दिग्विजय चौटाला

दिग्विजय ने कहा कि निरंतर छात्रों के बीच रहकर उनके बुनियादी मुद्दों के लिए काम करना ही इनसो छात्र संगठन की पहचान है और इसी नीति पर लगातार कार्य करने की वजह से ही पीयू के छात्रों ने लगातार दो बार इनसो को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाई है। आने वाले पीयू छात्र संघ चुनाव में इनसो जीत की हैट्रिक लगाकर एक नया आयाम स्थापित करेगी।

ये भी पढ़ें: Haryana News: वंदे भारत ट्रेन से सफर कर दिल्ली पहुंचे CM नायब सैनी, कांग्रेस पर बोला हमला