Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat News: डेरे में 3 महिलाओं से दुष्कर्म केस में आरोपियों के स्केच तैयार, CCTV में आई धुंधली तस्वीर

पानीपत के मतलौडा थाना क्षेत्र के एक डेरे में घुसकर आरोपियों ने पुरुषों और बच्चों को बंधक बनाकर हथियार के बल पर तीन महिलाओं से दुष्कर्म किया था। इसके साथ ही महिलाओं के साथ मारपीट भी की गई थी। वहीं पुलिस (Panipat Police) इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

By Ram kumarEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sun, 24 Sep 2023 01:33 PM (IST)
Hero Image
डेरे में 3 महिलाओं से दुष्कर्म केस में आरोपियों के स्केच तैयार।

पानीपत, जागरण संवाददाता: मतलौडा थाना क्षेत्र के एक डेरे में परिवार के बच्चों और पुरुषों को बंधक बनाकर तीन महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों के आज पुलिस (Panipat Police) स्केच जारी कर सकती है। पुलिस ने पीड़ित महिलाओं से आरोपितों की शक्ल बारे बातचीत कर स्क्रैच तैयार कराए हैं। हालांकि, इसके अलावा पुलिस हर एंगल के साथ जांच कर आरोपितों तक पहुंचने में लगी है, लेकिन अभी तक परिणाम में हाथ खाली हैं।

दूसरी ओर पीड़ितों को न्याय का भरोसा दिलाने के लिए राजनीतिक से लेकर सामाजिक संगठन से जुड़े लोग भी लगातार पहुंच रहे हैं। शनिवार को राज्यसभा सदस्य कृष्ण लाल पंवार ने भी डेरे पर पहुंचकर पीड़ित महिलाओं से बातचीत कर एसपी तक से मिलकर मामले को लेकर जानकारी ली थी।

गांव-गांव खाक छान रही खुफिया टीमें

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों तक पहुंचने के लिए पुलिस कोई भी एंगल नहीं छोड़ रही है। आसपास के गांव, चौक चौराहे से लेकर अन्य जगह पर लगे 300 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा चुकी है। एरिया के लूटपाट आदि की वारदातों में नामजद जेल से बाहर आए बदमाशों से पूछताछ से लेकर संदिग्धों की मोबाइल कॉल डिटेल तक खंगाली गई। पीड़ित महिलाओं को 150 से ज्यादा बदमाशों की फोटो तक दिखाई गई है।

ये भी पढ़ें: Asian Games: निशानेबाजी में कुरुक्षेत्र की रमिता ने मारी बाजी, रजत और कांस्य पदक जीतकर बढ़ाया देश का मान

STF से लेकर CIA तक जांच में जुटी

दूसरी ओर गुप्तचर विभाग, सिक्योरिटी एजेंट से लेकर सादी वर्दी में पुलिसकर्मी आसपास लगते गांव में खाक छान रहे हैं। इसके अलावा सोनीपत एसटीएफ की टीम भी मामले में लगी है। मतलौडा थाना के अलावा जिले के तीनों सीआईए की टीमें भी वारदात को सुलझाने में लगी हैं।

आरोपितों के स्केच बनाए जा रहे: पानीपत एसपी

पानीपत एसपी अजीत सिंह शेखावत का कहना है कि सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों तक पहुंचने के लिए जांच जारी है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। पीड़ितों से बातचीत कर आरोपितों के स्क्रैच बनाए जा रहे हैं जिससे पहचान और आरोपितों तक पहुंचने में सहयोग मिल सके।

ये भी पढ़ें: Rohtak News: भैंस के चक्कर में युवक को लगी 97 हजार रुपये की चपत, सोशल मीडिया पर कुछ यूं हुआ ठगी का शिकार