Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: पंजाब एंड हरियाणा हाइकोर्ट बार एसोसिएशन के आह्वान पर वकीलों का आज वर्क सस्पेंड, ये है पूरा मामला

पंजाब एंड हरियाणा हाइकोर्ट बार एसोसिएशन के आह्वान पर वकीलों का आज वर्क सस्पेंड रहेगा। बता दें शुक्रवार को वकील पर जानलेवा हुआ था और प्रधान के साथ भी मारपीट की गई थी। जिसे लेकर बाकी वकीलों में काफी गुस्सा है। वकीलों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने मामले में शिकायत के बावजूद अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 19 Feb 2024 10:13 AM (IST)
Hero Image
Haryana: पंजाब एंड हरियाणा हाइकोर्ट बार एसोसिएशन के आह्वान पर वकीलों का आज वर्क सस्पेंड। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पानीपत। पंजाब एंड हरियाणा हाइकोर्ट बार एसोसिएशन के आह्वान (Punjab and Haryana High Court Bar Association) पर वकीलों का आज वर्क सस्पेंड रहेगा। बार एसोसिएशन प्रधान अमित कादियान ने कहा कि वर्क सस्पेंड के आदेशों की अवहेलना करने वाले वकील पर 11 हजार रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा।

शुक्रवार को कुछ लोगों ने हाई कोर्ट के वकील पर किया था हमला

सेक्टर-28 में शुक्रवार को कुछ लोगों ने हाई कोर्ट के वकील पर हमला कर दिया था, जिसमें वह घायल हो गए थे। इस दौरान हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के प्रधान विकास मलिक भी वहां मौजूद थे और उनके साथ भी हाथापाई की गई थी।

पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के आह्वान पर वर्क सस्पेंड 

वकीलों का आरोप है कि पुलिस ने मामले में शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की। कई घंटों बाद एफआइआर दर्ज की गई, लेकिन उसमें भी मामूली धाराएं ही लगाई गई। पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के आह्वान पर प्रदेश में वर्क सस्पेंड की कॉल की गई। जिसके तहत पानीपत बार एसोसिएशन भी वर्क सस्पेंड कर समर्थन करेगी।

यह भी पढ़ें: बेटी की शादी के लिए आए थे कन्यादान स्कीम के तहत पैसे, बदमाशों ने खाते से ऐसे किया साफ; पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

यह भी पढ़ें: Panipat Crime News: बेटे को विदेश भेजने के नाम पर अस्पताल की मैनेजर से ठगी, पुलिस ने की कार्रवाई लिया ये एक्शन