Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana: रोडवेज कर्मचारी 10 को करेंगे मुख्यमंत्री आवास का घेराव, हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन की रोहतक में हुई बैठक

हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा के आह्वान पर बैठक में सरकार की वादाखिलाफी व मानी गई मांगों को लागू नहीं करने के खिलाफ 10 दिसंबर को करनाल में मुख्यमंत्री आवास घेराव व प्रदर्शन में भाग लेने की ठोस योजना बनाई गई। इसको लेकर हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन राज्य सचिव मंडल की बैठक राज्य प्रधान नरेंद्र दिनोद की अध्यक्षता में कर्मचारी भवन रोहतक में हुई।

By sudhir aryaEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Mon, 04 Dec 2023 05:40 PM (IST)
Hero Image
रोडवेज कर्मचारी 10 दिसंबर को मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, सिरसा। हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन (Haryana Roadways Workers Union) राज्य सचिव मंडल की बैठक राज्य प्रधान नरेंद्र दिनोद की अध्यक्षता में कर्मचारी भवन रोहतक में हुई। बैठक का संचालन महासचिव सुमेर सिवाच ने किया। बैठक में सर्व कर्मचारी संघ के राज्य प्रधान धर्मबीर फौगाट विशेष रुप से उपस्थित थे।

ये है मामला

सिरसा डिपू प्रधान पृथ्वी सिंह चाहर ने बताया कि हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा के आह्वान पर बैठक में सरकार की वादाखिलाफी व मानी गई मांगों को लागू नहीं करने के खिलाफ 10 दिसंबर को करनाल में मुख्यमंत्री आवास घेराव व प्रदर्शन में भाग लेने की ठोस योजना बनाई गई। बैठक में संगठन को मजबूत करने के लिए डिपूओं के प्रभारी नियुक्त किए गए हैं।

ये भी पढे़ं- हैंडलूम फैक्ट्री में लगी भीषण आग, श्रमिकों ने संभाली फायर ब्रिगेड की कमान; जैसे-तैसे सामान बचाने की कोशिश जारी

बैठक में ये लोग होंगे मौजूद

बैठक में सिरसा से शिवकुमार श्योराण, फतेहाबाद में राजकुमार चौहान व पृथ्वी सिंह चाहर, हिसार में शिवकुमार श्योराण व चंद्रभान खटक, भिवानी डिपो में कृष्ण कुमार, दादरी से पवन शर्मा, नारनौल में पवन शर्मा व कृष्ण कुमार, रेवाड़ी में जयकुंवार दहिया, रोहतक से प्रवीण डीघल व संजय सांगवान, सोनीपत में जयकुंवार दहिया व सुल्तान मलिक, दिल्ली डिपो में नवीन राणा व सुल्तान मलिक पानीपत डिपो में नवीन राणा व सतबीर मुंढाल, कुरुक्षेत्र में रमेश श्योकन्द व विक्रम, चंडीगढ़ में इन्द्र सिंह बधाना व महीपाल सोडे, पंचकूला में इन्द्र सिंह बधाना, अम्बाला से महीपाल सोडे व विक्रम, यमुनानगर से रमेश श्योकन्द, कैथल में सुशील इक्कस, जींद में सुबेसिंह धनाणा, पलवल में जुबैर खान, नूंह में जुबैर खान, फरीदाबाद में गंगाराम सोरोत, गुरुग्राम में नरेन्द्र सांगा, झज्जर में जयकुंवार दहिया व सतबीर मुंढाल वष्ट गुरुग्राम में संजय सांगवान प्रभारी होंगे।

बैठक में राज्य कमेटी का किया विस्तार

बैठक में राज्य कमेटी का विस्तार करते हुए पलवल से जितेंद्र कुमार, रेवाड़ी से प्रवीण यादव, हिसार से संजय भाटला, कुरुक्षेत्र से रामपाल, कैथल से सुरेश भनवाला, जींद से जयबीर तालु, नरवाना से सुरेंद्र श्योकन्द को सदस्य बनाया गया है। बैठक में 9 सदस्यीय वार्तालाप कमेटी व राज्य केंद्र का गठन किया है।

ये भी पढे़ं- तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने निकाला रोड शो