Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Una: गगरेट विधायक चैतन्‍य शर्मा ने Ram Mandir फ्री यात्रा पंजीकरण की बनाई योजना, लाइव दिखाया जाएगा प्राण प्रतिष्‍ठा समारोह

गगरेट विधायक चैतन्य शर्मा ने अपने निवास स्थान पर रविवार को एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा एक ऐतिहासिक पल है हर भारतवासी को इस गौरवशाली पल का गवाह बनना चाहिए। इसी कड़ी में हम लगातार लोगों से आह्वान कर रहे है कि जो लोग इस यात्रा पर जाना चाहते है वो 22 जनवरी से अपना पंजीकरण करवाए।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 14 Jan 2024 06:35 PM (IST)
Hero Image
गगरेट विधायक चैतन्‍य शर्मा ने अयोध्या फ्री यात्रा पंजीकरण की बनाई योजना

जागरण संवाददाता, गगरेट। विधानसभा गगरेट के लोगों को फ्री अयोध्या राम मंदिर यात्रा करवाने के लिए विधायक चैतन्य शर्मा ने अपने निवास स्थान पर रविवार को एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा एक ऐतिहासिक पल है हर भारतवासी को इस गौरवशाली पल का गवाह बनना चाहिए। इसी कड़ी में हम लगातार लोगों से आह्वान कर रहे है कि जो लोग इस यात्रा पर जाना चाहते है वो 22 जनवरी से अपना पंजीकरण करवाए 22 फरवरी से ये यात्रा शुरू होने जा रही है।

भव्य आयोजन को लाइव स्क्रीनिंग करके दिखाया जायेगा

विधायक ने कहा कि 𝟐𝟐 जनवरी को भजाल बड़ा तालाब मैदान में प्रभु श्री राम की मूर्ति स्थापना के भव्य आयोजन को लाइव स्क्रीनिंग करके दिखाया जायेगा। साथ ही गगरेट क्षेत्र के 𝟏𝟓 प्रमुख मंदिरों में राम पाठ – हवन यज्ञ करा जायेगा इस दिन को हम सब मिलकर एक उत्सव की तरह मनाएंगे।

यह भी पढ़ें: Una News: मासूम बच्चे को बनाया चोर, बर्थडे पार्टी से चोरी कराया बैग; 3 लाख कैश, सोने की चैन-कड़े हुए साफ

विधायक चैतन्य शर्मा ने कहा कि गगरेट में छह सूत्रीय कार्यक्रम के तहत गगरेट में लगातार कार्य किया जा रहा है उसी कड़ी में गगरेट क्षेत्र की जो समस्याएं मेरे और हमारी युवा शक्ति पराक्रम संस्था की टीम के पास आयेगी उन्हें गूगल शीट्स में लाइव इंट्री करके संबंधित विभाग तक पहुंचाया जाएगा।

समस्याओं का यथासम्भव निवारण होगा

सभी अधिकारी आपके घर द्वार आकर समस्याओं का यथासम्भव निवारण करेंगे। चैतन्य शर्मा ने कहा कि हर महीने प्रशासनिक अधिकारियो और प्रेस के मित्रो के मध्य मासिक संवाद कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जिसमे जनता से जुड़े सवालों के जवाब दिए जायेंगे।

यह भी पढ़ें: Himachal News: ऊना में नकली दवा उद्योग का भंडाफोड़, डोलो समेत कई नकली दवाइयां बरामद; आरोपियों की तलाश जारी

हेल्‍पलाइन नम्‍बर किया जारी

मीडिया हमारे लोकतंत्र का चौथा स्तभ है इसलिए प्रेस के मित्रो द्वारा क्षेत्र के विकास के लिए दिए गए सुझावों पर भी कार्य किया जाएगा। मेरी ओर से सभी विभागों के तबादलों की प्रक्रिया को पारदर्शिता तरीके से करने के लिए ट्रांसफर हेल्पलाइन नम्बर 𝟕𝟖𝟎𝟕𝟗𝟕𝟕𝟐𝟕𝟕 को शुरू किया गया जिसमे आप बिना किसी की मदद से लिए सीधे मुझसे संपर्क कर सके।