Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu: चिनार कोर के कमांडर ने उड़ी सेक्‍टर का किया दौरा, सैनिकों को सराहया; नियंत्रण रेखा की भी समीक्षा की

Jammu News जम्‍मू कश्‍मीर में चिनार कोर के कमांडर ने नियंत्रण रेखा का दौरा किया। कोर कमांडर ने युद्ध की तैयारी और परिचालन तैयारियों के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए सैनिकों की सराहना की। उन्होंने ऑपरेशन खंडा के सफल संचालन के लिए भी सैनिकों की सराहना की जिसमें 16 सितंबर को तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया था।

By Himani SharmaEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 17 Sep 2023 09:01 PM (IST)
Hero Image
चिनार कोर के कमांडर ने उड़ी सेक्‍टर का किया दौरा (फाइल फोटो)

जम्मू, राज्य ब्यूरो: घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम करने के एक दिन बाद सेना के चिनार कोर कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल राजीव घई ने घुसपैठ विरोधी और आतंकवाद विरोधी ग्रिड की समीक्षा की। साथ ही कश्मीर के बारामुला में नियंत्रण रेखा के साथ आगे के क्षेत्र का दौरा भी किया।

उड़ी सेक्‍टर में आगे के क्षेत्र का किया दौरा

सेना ने कहा कि कोर कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल घई ने नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ रोधी और आतंकवाद रोधी ग्रिड की समीक्षा करने के लिए उड़ी सेक्टर में आगे के क्षेत्र का दौरा किया। कोर कमांडर ने युद्ध की तैयारी और परिचालन तैयारियों के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए सैनिकों की सराहना की। उन्होंने ऑपरेशन खंडा के सफल संचालन के लिए भी सैनिकों की सराहना की जिसमें 16 सितंबर को तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया था।

यह भी पढ़ें: PM विश्वकर्मा योजना के शुभारंभ में पहुंचे LG सिन्‍हा, बोले- 'जम्‍मू कश्‍मीर के हजारों कारीगरों को मिलेगा लाभ'

उड़ी सेक्‍टर में एलओसी के पास घुसपैठ की कोशिश नाकाम की

भारतीय सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और खुफिया एजेंसियों द्वारा शुरू किए गए एक संयुक्त अभियान में शनिवार सुबह उड़ी सेक्टर में एलओसी के पास घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया। इस दौरान तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया। इसके बाद आज रविवार को चिनार कोर के कमांडर समीक्षा करने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: Anantnag Encounter: आतंकी ठिकाने के पास लगी आग, पांचवें दिन भी जारी Search Operation; पढ़ें पूरा अपडेट