Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: 'बड़े गिरोह की गिरफ्तारी के बाद नहीं हुई कोई ड्रोन एक्टिविटी', जम्मू फ्रंटियर के आईजी बूरा ने दी अपनी प्रतिक्रिया

ड्रोन एक्टिविटी पर बीएसएफ जम्मू फ्रंटियर के आईजी डीके बूरा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जम्मू सीमा पर ड्रोन एक्टिविटी एक दम शून्य के करीब है। गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान की तरफ से कोई ड्रोन एक्टिविटी नहीं हुई है। साथ ही ड्रोन से भेजे गए हथियारों की भी बरामदगी पुलिस द्वारा कर ली गई है।

By Jagran NewsEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Tue, 05 Dec 2023 01:38 PM (IST)
Hero Image
जम्मू फ्रंटियर के आईजी बूरा अपनी प्रतिक्रिया देते हुए।

डिजिटल डेस्क, जम्मू। जम्मू सीमा पर ड्रोन गतिविधियों पर बीएसएफ जम्मू फ्रंटियर के आईजी डीके बूरा ने बताया कि साल की शुरुआत में ड्रोन गतिविधियों में शामिल एक बड़े गिरोह को पकड़ा गया था। इसके बाद जम्मू सीमा पर ड्रोन गतिविधियां शून्य के करीब हैं। इस गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद ड्रोन के माध्यम से (पाकिस्तान से) भेजे गए अधिकांश हथियार बरामद किए गए।

— ANI (@ANI) December 5, 2023

आईजी बूरा ने कहा कि जहां तक ड्रोन का सवाल है इस साल की शुरुआत में हमारे खुफिया तंत्र और पुलिस की मदद से काफी बड़ा गैंग पकड़ा गया था। उसके बाद ड्रोन एक्टिविटी जम्मू में न के बराबर हुई क्योकि ड्रोन को रिसीव करने के लिए कोई होना जरूरी है।

स्थानीय लोगों की दी बधाई

इसके लिए उन्होंने स्थानीय लोगों को बधाई देते हुए कहा कि वो इस कार्य में वो लोग संलिप्त नहीं हैं। इसके साथ ही ड्रोन के माध्यम से भेजे गए हथियारों की बरामदगी पुलिस और एजेंसियों द्वारा कर ली गई हैं।

ये भी पढ़ें: Jammu News: टेरर फंडिंग को लेकर NIA ने कश्मीर में 7 और जम्मू में एक जगह की छापेमारी