Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Politics: 'DPAP का मकसद खुशहाल जम्मू कश्मीर बनाने का', चिनाब घाटी के दौरे पर बोले गुलाम नबी आजाद

डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के चेयरमैन गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हम शांतिपूर्ण और प्रगतिशील जम्मू कश्मीर के लिए लोगों को एकजुट होकर रखना चाहते हैं। फूट डालने वाली राजनीति में विश्वास नहीं करते। पार्टी बनाने का मकसद ही मूल्यों पर केंद्रित रहा है। डोडा जिला के भद्रवाह में आजाद ने कहा कि चिनाब घाटी को धर्म निरपेक्षता और आपकी भाईचारे के लिए जाना जाता है।

By Shubham SharmaEdited By: Shubham SharmaUpdated: Wed, 01 Nov 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
DPAP का मकसद खुशहाल जम्मू कश्मीर बनाने का। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, जम्मू। डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के चेयरमैन गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि उनकी पार्टी का मकसद खुशहाल जम्मू कश्मीर बनाने का है। उनकी पार्टी की राजनीति धर्म की राजनीति से अलग होकर जनहित के मुद्दों पर केंद्रित रहेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे फूट डालने वाली राजनीति से दूर रहें।

फूट डालने वाली राजनीति में विश्वास नहीं

हम शांतिपूर्ण और प्रगतिशील जम्मू कश्मीर के लिए लोगों को एकजुट होकर रखना चाहते हैं। फूट डालने वाली राजनीति में विश्वास नहीं करते। पार्टी बनाने का मकसद ही मूल्यों पर केंद्रित रहा है। डोडा जिला के भद्रवाह में आजाद ने कहा कि चिनाब घाटी को धर्म निरपेक्षता और आपकी भाईचारे के लिए जाना जाता है।

यह भी पढ़ेंः J&K News: बारामुला में फिर आतंकी हमला, पुलिस हेड कांस्टेबल गुलाम मोहम्मद डार की गोली लगने से मौत

पार्टी की मजबूती के लिए मुहिम 

कार्यकर्ता को लोगों तक अपनी पहुंच बनानी चाहिए और पार्टी के एजेंडा को लोगों तक पहुंचाना चाहिए। आजाद ने कहा कि हमारा मिशन अधिक से अधिक लोगों साथ जोड़ना है। बताते चलें कि आजाद मूल रूप से भद्रवाह के रहने वाले हैं। वह पिछले तीन दिन से चिनाब घाटी के दौरे पर हैं। पार्टी की मजबूती के लिए मुहिम चलाई जा रही है।

यह भी पढ़ेंः Assembly Election 2023: सात नवंबर से नहीं दिखा सकेंगे एग्जिट पोल, चुनाव आयोग ने लगाई रोक; इस डेट से मिलेगी मंजूरी