Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जम्मू: जन जागरण अभियान में जल्द शामिल होंगे पीएम मोदी सहित कई वरिष्ठ नेता, BJP प्रदेश अध्यक्ष रैना ने दी जानकारी

जम्मू में जन जागरण अभियान के चलते जल्द ही पीएम मोदी गृहमंत्री रक्षा मंत्री सहित वरिष्ठ नेता रैलियों को संबोधित करेंगे। इसकी जानकारी शनिवार को बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने दी। इसके साथ ही रविंद्र रैना ने कहा कि मोदी सरकार के नेतृत्व में केंद्र सरकार की भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है।

By satnam singhEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 07 Oct 2023 11:14 PM (IST)
Hero Image
जन जागरण अभियान में जल्द शामिल होंगे पीएम मोदी सहित कई वरिष्ठ नेता (फाइल फोटो)।

राज्य ब्यूरो, जम्मू। केंद्र की भाजपा सरकार की तरफ जम्मू कश्मीर में चलाए जा रहे विकास कार्यक्रमों के बारे लोगों को जागरूक करने के लिए भाजपा के जन जागरण अभियान में प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, रक्षा मंत्री सहित वरिष्ठ नेता प्रदेश का दौरा कर रैलियों को संबोधित करेंगे। इसकी जानकारी प्रदेश बीजेपी के प्रधान रविंद्र रैना ने शनिवार को दी।

शनिवार को जानकारी देते हुए प्रदेश भाजपा के प्रधान रविंद्र रैना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह आने वाले दिनों में केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर का दौरा करेंगे। इसके साथ ही वो रैलियों को संबोधित करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और भाजपा के राष्ट्रीय प्रधान जेपी नड्डा भी वरिष्ठ नेताओं के साथ जम्मू कश्मीर आएंगे।

जम्मू में 24 अक्टूबर से शुरू होगा जन जागरुकता अभियान

रामबन में पार्टी की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे रविंद्र रैना ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पार्टी जम्मू कश्मीर में 24 अक्टूबर से जन जागरुकता अभियान लॉन्च करने जा रही है। इसका मकसद लोगों को भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की विकास के लिए चलाए जा कार्यक्रमों के बारे में लोगों को जागरुक करना है। आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, रक्षा मंत्री, परिवहन मंत्री, बीजेपी प्रधान सहित वरिष्ठ नेता जम्मू कश्मीर का दौरा करेंगे।

ये भी पढ़ें: Srinagar: NIA ने शोपियां के दो कुख्यात आतंकियों को किया भगौड़ा घोषित, सार्वजनिक स्थानों पर चिपकाए गए पोस्टर

मोदी सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति: रविंद्र रैना

उन्होंने आगे कहा कि अभी नेताओं के दौरों और रैलियों की सही तिथि का पता नहीं है लेकिन जन जागरण अभियान के तहत जो रैलियां होंगी, उसमें प्रधानमंत्री सहित अन्य नेता भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार समाज के हर वर्ग के लोग चाहे गरीब हो या अमीर, किसी भी धर्म या जाति से हो, भेदभाव के बिना काम कर रही है। मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टालरेंस की नीति है। उन्होंने कहा कि पार्टी गांव, पंचायत नगर वार्ड में इस अभियान को ले जाएगी और भाजपा की तरफ से जम्मू कश्मीर में बड़े पैमाने पर चलाए गए विकास कार्यों के प्रति लोगों को जागरुक किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: J&K: लोक अदालत में कुल 459 मामले, सुलझाए गए 335; मोटर दुर्घटना मुआवजा-बैंक रिकवरी केस में लगभग 98 लाख की वसूली