Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: 9 महीने पहले घर से लपता हुआ मिस्त्री... अब तक नहीं मिला कोई सुराग, परिजन हैं काफी परेशान

मीरा साहिब क्षेत्र के गांव मरालिया के निवासी राकेश कुमार पुत्र रतन लाल का पिछले 9 महीने से कोई अता-पता नहीं है। वह फर्नीचर का कारोबार करता था और उसका कोई सुराग न मिलने के कारण घर के परिवारजन भी काफी परेशान हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा कि जल्द से जल्द लापता का पता लगाया जाए ताकि उनकी परेशानी का अंत हो सके।

By Jaimbal choudharyEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Tue, 05 Dec 2023 07:31 PM (IST)
Hero Image
नौ महीनों बाद भी नहीं लापता व्यक्ति का सुराग (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, मीरा साहिब। क्षेत्र के गांव मरालिया के निवासी फर्नीचर का कारोबार करने वाले राकेश कुमार पुत्र रतन लाल निवासी मरालिया का पिछले 9 महीने से कोई अता-पता न चलने के कारण घर के परिवार के लोग काफी परेशान हैं।

उन्होंने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा कि जल्द से जल्द लापता का पता लगाया जाए ताकि उनकी परेशानी का अंत हो सके।

काम करने के लिए कहकर निकला था घर से 

बता दें कि 9 महीने पहले राकेश कुमार जो कि छन्नी हिम्मत जम्मू में फर्नीचर के शोरूम में काम करने के लिए घर से कहकर निकला था लेकिन उसके बाद से अभी तक उसका कोई भी आता पता नहीं चला है।

इसके चलते घर के परिजन सदमे में है। लापता के छोटे भाई विजय कुमार ने बताया कि राकेश कुमार उनका बड़ा भाई है घर में उसकी पत्नी और एक 13 साल का लड़का है।

परिजन हैं काफी परेशान

परिजन रिश्तेदारों और अन्य जान पहचान वालों के पास अभी तक उसका पता लगा चुके हैं लेकिन अभी तक कहीं पर भी पता नहीं चल पाया है। हालांकि स्थानीय पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी का मामला भी दर्ज है लेकिन अभी तक पुलिस भी उसका कोई पता नहीं लगा सकी है जिसके चलते घर के सारे परिजन काफी परेशानी की हालत में है।

मीरा साहिब के गांव मरालिया से लापता हुए राकेश कुमार का छोटा भाई लापता भाई के फोटो को दिखाता हुआ

फर्नीचर का काम करता था राकेश 

उन्होंने बताया कि राकेश कुमार जम्मू चन्नी हिम्मत में फर्नीचर का काम करता था और हर रोज की तरह उसे दिन भी अपने काम पर निकला था लेकिन वहां पर नहीं पहुंचा जिसके चलते अभी तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढे़ं- गृह मंत्री अमित शाह ने J&K आरक्षण और पुनर्गठन संशोधन विधेयक किया पेश, जानें क्या होगा खास; किसको मिलेगा फायदा

लापता की पत्नी और बेटा भी उसे यहां-वहां ढूंढते फिरते हैं। उनकी पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारियों से अपील है कि जल्द से जल्द लापता राकेश कुमार को ढूंढ कर परिजनों के हवाले किया जाए ताकि परेशानियों की परेशानी का अंत हो सके।

पुलिस में दर्ज है मामला

उधर थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि थाने में लापता व्यक्ति की घोषणा की का मामला दर्ज है। उसको ढूंढने के लिए पुलिस की टीमों का भी गठन किया गया है और जल्द ही लापता व्यक्ति का पता लगा लिया जाएगा।

ये भी पढे़ं- BSF के IG ने कुपवाड़ा जिले का किया दौरा, शीतकालीन तैयारियों को लेकर नियंत्रण रेखा पर अग्रीम चौकियों की समीक्षा की