Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime: दहेज दानव की भेंट चढ़ी एक और बेटी! विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या, अस्पताल में शव छोड़ ससुरालवाले फरार

गिरिडीह में एक विवाहिता की मारपीट कर हत्या का मामला सामने आया है। हत्या का आरोप ससुरालवालों पर लगा है। बताया जा रहा है कि ससुराल के लोग एक लाख रुपये की मांग कर रहे थे। इसे लेकर प्रताड़ित करने का भी आरोप लगा है। इस मामले की जांच जारी है और पुलिस ने मृतका के पति का गिरफ्तार कर लिया है।

By GYAN JYOTIEdited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 18 Dec 2023 02:50 PM (IST)
Hero Image
दहेज दानव की भेंट चढ़ी एक और बेटी! विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या, अस्पताल में शव छोड़ ससुरालवाले फरार

संवाद सहयोगी, गावां(गिरिडीह)। गिरिडीह में गावां थाना क्षेत्र स्थित सेरूआ गांव में रविवार देर रात ससुराल वालों ने एक विवाहिता की मारपीट कर हत्या कर दी। उसके बाद शव को गावां अस्पताल में फेंक सभी फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची गावां थाना की पुलिस ने शव को जब्त कर लिया है और मायके के लोगों के आवेदन पर केस दर्ज कर मृतका के पति को हिरासत में ले लिया है।

महिला के परिजन ने क्या कुछ कहा 

महिला के परिजन ने बताया कि तिसरी थाना क्षेत्र के घाघरा निवासी कुलसुम खातून का निकाह 8 साल पहले सेरूआ निवासी मो. शाबिर के साथ हुई थी। दोनों की छह साल की एक बेटी भी है। कहा कि शादी के बाद से ही ससुराल में महिला को बंदिशों में रखा जाता था।

मृतका की मां रेहाना खातून ने बताया कि उसके बेटे व एक अन्य बेटी की शादी में भी उसे मायके आने नहीं दिया गया। अक्सर ससुराल वालों की ओर से पैसे की मांग की जाती थी। कुछ दिन पहले घर बनाने के लिए पैसे की मांग की थी तो एक लाख रुपये दिया था।

शव को गावां अस्पताल में छोड़कर ससुराल वाले फरार

एक बार फिर दामाद अपने भाई, जो मलेशिया में फंसे अपने भाई को वापस लाने के नाम पर एक लाख रुपये मांग रहा था। पैसे नहीं देने पर उसकी बेटी के साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर दी गई। रविवार शाम को बेटी ने अपने भाई व भाभी को फोन पर बताया था कि उसका पति बहुत मारपीट कर रहा है। लगता है जान ले लेगा।

इसके बाद रात 2 बजे थाने से फोन आया कि उसकी बेटी कुएं में डूबकर मर गई है। सूचना पर वह लोग पहुंचे तो पता चला कि शव को गावां अस्पताल में छोड़कर ससुराल वाले फरार हो गए हैं।

पुलिस ने मायके वालों के आवेदन पर शव को जब्त कर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मृतका की मां वह परिवार के अन्य सदस्यों की ओर से लगाए गए आरोपों के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। ससुराल वालों की तलाश भी जारी है।

ये भी पढ़ें: Jharkhand News: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, अब घर से निकलना भी कराया बंद; केस वापस लेने के लिए बना रहे दबाव

ये भी पढ़ें: सुपरवाइजर ने चार सेविकाओं को कान पकड़कर कराई उठक-बैठक, वीडियो बनाकर किया Viral