Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: हावड़ा एक्सप्रेस व दानापुर इंटरसिटी की मिर्जाचौकी में ठहराव की स्वीकृति, लोगों में खुशी की लहर

Jharkhand News क्षेत्रवासियों की सुविधा के लिए गोड्डा सांसद डा निशिकांत दुबे के प्रयास से मिर्जाचौकी रेलवे स्टेशन में दो ट्रेनों के ठहराव की मंजूरी रेल मंत्रालय ने दी है। इसमें गया- हावड़ा एक्सप्रेस और साहिबगंज- दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस शामिल है। अब दोनों ट्रेनों का ठहराव मिर्जा चौकी स्टेशन पर नियमित होगा। रेलवे के इस फैसले से लोगों में खुशी की लहर है।

By Vidhu VinodEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Sun, 17 Dec 2023 04:23 PM (IST)
Hero Image
मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन में दो ट्रेनों के ठहराव (जागरण)

संवाद सहयोगी, ठाकुरगंगटी (गोड्डा)। Jharkhand News: क्षेत्रवासियों की सुविधा के लिए गोड्डा सांसद डा निशिकांत दुबे के प्रयास से मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन में दो ट्रेनों के ठहराव की मंजूरी रेल मंत्रालय ने दी है। इसमें गया- हावड़ा एक्सप्रेस और साहिबगंज- दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस शामिल है।

अब दोनों ट्रेनों का ठहराव मिर्जा चौकी स्टेशन पर नियमित होगा। भगैया के बुनकर विष्णु राम, मोनू कुमार, मुकेश राम, सूरज कुमार सहित कई अन्य ने बताया कि उक्त ट्रेनाें के ठहराव से यहां के लोगों को काफी लाभ मिलेगा।

बता दें कि इसके लिए जिला परिषद सदस्य निरंजन पोद्दार ने सांसद को पत्र लिखकर उक्त ट्रेनों का मिर्जाचौकी रेलवे स्टेशन में ठहराव की मांग की थी।

इसी के आलोक में सांसद ने रेलवे मंत्रालय और रेलवे बोर्ड से दोनों ट्रेनों का ठहराव सुनिश्चित कराया। इससे ठाकुरगंगटी प्रखंड और निकटवर्ती कई प्रखंडों के ग्रामीणों को पीरपैंती या साहिबगंज जाकर ट्रेन नहीं पकड़ना पड़ेगा।

बुनकर विष्णु राम ने कहा कि उक्त ट्रेनों के मिर्जाचौकी रेलवे स्टेशन में ठहराव होने से बुनकरों को कोकून लाने में सहूलियत होगी। ट्रेनों के ठहराव के लिए भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश झा, ठाकुरगंगटी मंडल अध्यक्ष इंद्रदेव चौबे, उपाध्यक्ष संतोष आनंद आदि ने सांसद डाक्टर निशिकांत दुबे को बधाई दी है।

यह भी पढ़ें

Bihar News : साधु यादव की बेटी बनी दुल्हन; BJP सांसद तो दिखे पर लालू परिवार नहीं पहुंचा मामा के घर, देखिए Photos

BPSC Teacher Joining: केके पाठक के आदेश को ठेंगा, 514 शिक्षकों ने गांव में नौकरी ज्वॉइन करने से किया इनकार; लगी इस्तीफे की झड़ी