Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Godda News: बिक्रमपुर गांव को आजादी के 75 साल बाद मिलेगी सड़क... महगमा व‍िधायक ने पूरा क‍िया वादा

विधायक बनने से पहले वे इस गांव में आई थीं। मुख्य मार्ग से गांव तक सड़क नहीं होने के कारण भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। ग्रामीणों ने गांव की मुख्य समस्या सड़क ही बताया था। उन्होंने कहा कि गांव आने के बाद ग्रामीणों से वादा किया था

By Ravi Kant SinghEdited By: Atul SinghUpdated: Tue, 11 Oct 2022 07:06 PM (IST)
Hero Image
विधायक बनने से पहले वे इस गांव में आई थीं।

संवाद सहयोगी, हनवारा(गोड्डा) : महागामा प्रखंड अंतर्गत आदर्श ग्राम बिक्रमपुर को आजादी के 75 साल बाद सड़क की सौगात मिलनेवाली है। दो दिनों के अंदर ही निर्माण कार्य शुरू कराया जाएगा। बीडीओ की मौजूदगी में जेई, अमीन ने मापी की। सोमवार को महागामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने विधायक मद, पंचायत समिति मद व मुखिया मद से निर्माण कराए जानेवाली उक्त जमीन का जायजा लिया।

उन्होंने कहा कि विधायक बनने से पहले वे इस गांव में आई थीं। मुख्य मार्ग से गांव तक सड़क नहीं होने के कारण भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। ग्रामीणों ने गांव की मुख्य समस्या सड़क ही बताया था। उन्होंने कहा कि गांव आने के बाद ग्रामीणों से वादा किया था कि विधायक बनने के बाद इस गांव को मुख्य सड़क से जोड़ने का काम करेंगे। जबतक सड़क का निर्माण कार्य चालू नहीं होगा तबतक गांव नहीं आएंगे। सड़क का निर्माण विधायक निधि, पंचायत समिति निधि एवं मुखिया निधि से कराया जाएगा।

सड़क निर्माण कार्य शुरू होने को लेकर ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। मौके पर प्रमुख प्रतिनिधि असलम प्रवेज, बीडीओ प्रवीण चौधरी, बीस सूत्री अध्यक्ष फिरोज अख्तर, बीस सूत्री उपाध्यक्ष बिपिन बिहारी सिंह, थाना प्रभारी दीपक कुमार सिन्हा, रामकोल पंचायत के मुखिया मंजर आलम, अजमेर उर्फ मूसा, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष मुन्ना राजा एवं मु इमरान सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।