Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक ही बाइक पर चार-चार युवक मेला देख लौट रहे थे घर, सड़क हादसे में दो की मौत व दो की हालत गंभीर, किया गया रेफर

Jharkhand News दुर्घटना के शिकार हुए चारों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर जपला से डिजनीलैंड मेला देखकर अपने-अपने घर लौट रहे थे। कोई बता रहा है कि इनकी बाइक ने एक ट्रक को टक्‍कर मार दी जिससे हादसा हुआ। कुछ लोगों का कहना है कि बाइक और एक अज्ञात वाहन के टकरा जाने के कारण हादसा हुआ। बहारहाल पुलिस छानबीन में जुटी है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Fri, 29 Sep 2023 11:49 AM (IST)
Hero Image
फोटो: अनुमंडलीय अस्पताल में घायलों के साथ स्वजन।

संवाद सूत्र, जपला, (पलामू)। Jharkhand News: पलामू जिला अंतर्गत जपला-छतरपुर मुख्य पथ के झारगड़ा मोड़ के शामुडीह बीर कुंवर के समीप गुरुवार की देर शाम दुर्घटनाग्रस्त बाइक के पास झारगड़ा गांव का 26 वर्षीय दिलीप कुमार मृत पाया गया। वहीं तीन अन्य युवक पतरा गांव के 19 वर्षीय शशि कुमार, झारगड़ा गांव के 21 वर्षीय सचिन कुमार सिंह व 19 वर्षीय अक्षय कुमार घायल पड़े थे।

घटना की छानबीन में जुटी पुलिस

ग्रामीणों ने तत्काल उन्हे अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद पहुंचाया। अस्पताल में शशि कुमार की मौत हो गई। जबकि अन्य दो घायलों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मेदिनीनगर रेफर कर दिया गया।

घटना कैसे घटी इस संबंध में किसी को जानकारी नहीं है। घायलों के ठीक होने पर ही स्पष्ट हो पाएगा। घटनास्थल पर हुसैनाबाद पुलिस पहुंचकर छानबीन में जुटी है।

यह भी पढ़ें: अधिक दहेज के खिलाफ पत्‍नी ने उठाई आवाज तो पति ने जिंदा जला डाला, तमाशा देखते रहे ससुराल वाले, हुई मौत

घायलों का हालचाल लेने अस्‍पताल पहुंचे राजनेता

पुलिस के अनुसार, अज्ञात वाहन के बाइक में धक्का लगने से घटना घटी है। बताया जाता है कि बाइक सवार सभी एक ही बाइक पर जपला से डिजनीलैंड मेला देखकर अपने घर लौट रहे थे, इसी बीच घटना घटी। घटना की सूचना मिलने के बाद विभिन्न राजनीतिक दल के नेता अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना।

कुछ लोगों के अनुसार सड़क में एक ट्रक खड़ी थी। बाइक चालकों ने उसमें टक्कर मार दिया, जिससे घटना घटी। जबकि पुलिस के पहुंचने पर सड़क पर किसी तरह का वाहन खड़ा नहीं मिला। घायलों के बयान से ही घटना का कारण स्पष्ट होने की उम्मीद है।

अस्पताल में घायलों व पीड़ित परिवारों से मिलने वालों में बीजेपी नेता विनोद कुमार सिंह, पूर्व विधायक संजय कुमार सिंह यादव, एनसीपी के विनय पासवान, गुड्डू सिंह के अलावा पंचायतों के मुखिया व अन्य शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: 'लोग क्‍या कहेंगे...' के डर से दुष्‍कर्म पीडि़ता ने खुद को जिंदा जलाया, चाकू की नोंक पर आबरू लूटने वाला फरार