Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

संकट में नहीं हेमंत सोरेन सरकार, JMM-कांग्रेस विधायक दल की बैठक में 2024 की रणनीति पर लगी मुहर

हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में झारखंड मुक्ति मोर्चा विधायक दल की अहम बैठक हुई। इस दौरान सीएम हेमंत सोरेन के आवास पर सत्तारूढ़ दलों के विधायकों का जुटान हुआ। इस दौरान सभी विधायकों ने कहा कि हेमंत सरकार पांच साल पूरे करेगी सरकार को कोई खतरा नहीं। विधायक प्रदीप यादव ने कहा हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री हैं आगे भी सीएम वही रहेंगे।

By Pradeep singh Edited By: Shashank ShekharUpdated: Wed, 03 Jan 2024 09:20 PM (IST)
Hero Image
संकट में नहीं हेमंत सोरेन सरकार, JMM-कांग्रेस विधायक दल की बैठक में 2025 की रणनीति पर लगी मुहर

राज्य ब्यूरो, रांची। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में आज सत्तारूढ़ दल के मंत्री और विधायकों की अहम बैठक हुई। इस बैठक में राज्य के ताजा राजनीतिक हालात पर विशेष रूप से चर्चा हुई। मुख्यमंत्री ने पूरे घटनाक्रम पर अपनी बात रखते हुए सभी को इससे अवगत कराया।

इस मौके पर सभी विधायकों ने मुख्यमंत्री के प्रति अपना पूरा विश्वास जताया। उन्होंने कहा कि वे हमेशा उनके साथ हैं और आगे भी बने रहेंगे। किसी भी तरह की स्थिति में वे सभी पूरी तरह एकजुट हैं और मुख्यमंत्री और राज्य सरकार के खिलाफ किसी भी तरह की साजिश को सफल नहीं होंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राज्य सरकार विकास और जनहित में लगातार कार्य कर रही है और यह निरंतर जारी रहेगा।

वहीं, पोड़ैयाहाट के विधायक प्रदीप यादव ने कहा कि हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री हैं और आगे भी वही सीएम रहेंगे। बेरमो के विधायक कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह बोले कि हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री हैं और रहेंगे। वे पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा करेंगे।

2024 में भी हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे- मिथिलेश ठाकुर

झारखंड सरकार के मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने सियासी उठापटक को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा और बोला कि तू डाल-डाल तो हम पात-पात। हेमंत सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। 2024 में भी हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे।

बैठक में विकास योजनाओं को जमीन पर मजबूती से उतारने को लेकर चर्चा हुई। हर परिस्थिति का मिलकर और पूरी मजबूती से मुकाबला का फैसला लिया गया।

ये भी पढ़ें: Hemant Soren: हेमंत सोरेन ने पत्नी कल्पना को CM बनाने की अटकलों पर दी प्रतिक्रिया, कह दी ये बड़ी बात

ये भी पढ़ें: माता-पिता से मिले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, पैर छूकर लिया आशीर्वाद; अगले कदम पर टिकी सबकी निगाहें