Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पीएम मोदी से मिलने के लिए बेताब महिला काफिले के सामने कूदी, प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक को लेकर तीन जवान निलंबित!

रांची में एक महिला उस वक्‍त पीएम मोदी के काफिले के सामने कूद पड़ी जब वह बिरसा मुंडा संग्रहालय जा रहे थे। हालांकि एसपीजी के जवानों ने तुरंत महिला को वहां से हटा दिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी। इसे लेकर पश्चिम सिंहभूम से आए सहायक अवर निरीक्षक अबु जफर हवलदार छोटेलाल टूडू और आरक्षी रंजन कुमार को निलंबित किए जाने की बात सामने आई है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Thu, 16 Nov 2023 09:30 AM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री के काफिले की कार के सामने आई महिला।

जासं, रांची। राजधानी रांची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में उस वक्त बड़ी चूक हो गई जब अचानक एक महिला उनके काफिले के सामने आ गई। इसके बाद काफिले को रोककर तुरंत एसपीजी के तेज तर्रार जवान हरकत में आ गए और महिला से तत्काल पूछताछ शुरू कर दी।

पीएम मोदी से मिलने के लिए बेताब थी महिला

दरअसल, यह वाक्या उस वक्त सामने आया जब बुधवार की सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिरसा संग्रहालय जा रहे थे, तभी रेडियम रोड के पास अचानक उक्त महिला प्रधानमंत्री की गाड़ी के सामने आ गई। रेडियम रोड में गार्डेन फ्रेश दुकान के ठीक सामने यह महिला प्रधानमंत्री की गाड़ी के सामने आई।

हालांकि, पहले से सतर्क एसपीजी के जवानों ने लाल रंग की शाल ओढ़े महिला को गाड़ी के सामने से हटा लिया। इस महिला का नाम संगीता झा बताया जा रहा है। वह देवघर की रहने वाली है। पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया। वह प्रधानमंत्री से मिलने को बेताब थी।

— Yogesh Sahu (@ysaha951) November 15, 2023

पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक 

प्रधानमंत्री की गाड़ी के सामने अचानक आई महिला का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है।

बता दें कि वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान अपने कार्य में लापरवाही बरतने के लिए एक सहायक अवर निरीक्षक एवं दो आरक्षी को निलंबित किए जाने की सूचना प्राप्त हुई है।

पश्चिम सिंहभूम से आए सहायक अवर निरीक्षक अबु जफर, हवलदार छोटेलाल टूडू और आरक्षी रंजन कुमार को निलंबित किए जाने की बात सामने आई है।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के निकलते ही केंद्र सरकार पर बिफरे हेमंत सोरेन, कहा- जहां नहीं होती डबल इंजन की सरकार वहां होता सौतेला व्‍यवहार

यह भी पढ़ें: न काली टी शर्ट न काला बैग, उलिहातू में पीएम मोदी की जनसभा में सुरक्षा का खास इंतजाम, पानी की बोतल तक अंदर ले जाना है मना