Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

संबंध बनाते पकड़े गए युवक-युवती, ग्रामीणों ने जूते-चप्पल की माला पहनाई और गंजा करके घुमाया

झारखंड के बरहेट से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक युवक-युवती को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। इसके बाद दोनों को रातभर बंधक बनाकर रखा गया। सुबह होने पर दोनों का सिर मुंड़ाकर गांव में घुमाया गया है। उन्हें जूते-चप्पल की माला भी पहना दी गई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

By Brajnandan KumarEdited By: Yogesh SahuUpdated: Thu, 07 Sep 2023 08:16 PM (IST)
Hero Image
संबंध बनाते पकड़े गए युवक-युवती, ग्रामीणों ने जूते-चप्पल की माला पहनाई और गंजा करके घुमाया

संवाद सहयोगी, बरहेट (साहिबगंज)। झारखंड से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने उन्हें रातभर बंधक बनाए रखा। इसके बाद सुबह दोनों का सिर मुंड़वाकर और चप्पल-जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया।

मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस युवक-युवती को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने लाई। इधर, पीड़ित युवती ने ही युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला भी दर्ज करा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रातभर बंधक बनाकर रखा

बरहेट थाना क्षेत्र के बड़ा बीचकानी पहाड़ पर बुधवार की शाम ग्रामीणों ने एक युवक-युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। उसे रातभर बंधक बना कर रखा।

गुरुवार की सुबह युवक-युवती का सिर मुंड़वाकर और जूते-चप्पल की माला पहनकर गांव में घुमाया। मामले की जानकारी मिलने पर रांगा थाने की पुलिस ने दोनों को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया।

इसके बाद पुलिस दोनों को थाने लेकर आई। इसके बाद में दोनों को बरहेट पुलिस के हवाले कर दिया गया।

आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने पकड़ा

बताया जाता है कि बुधवार देर शाम को बड़ा बीचकानी गांव के युवक को ग्रामीणों ने गांव की एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था।

इस मामले को लेकर गांव में पंचायत भी हुई पर बात नहीं बनी और दोनों को रात भर बंधक बनाकर रखा गया। इस मामले में पुलिस ने रामा पहाड़िया, डुमरी विभा पहाड़िया, गुईया पहाड़िया, रामा पहाड़िया, बबिया पहाड़िया, गुईया पहाड़िया, मारकुश पहाड़िया और कुदरूम पहाड़िया पर प्राथमिकी दर्ज की है।

यह भी पढ़ें : हाईकोर्ट ने नहीं दिया था CM हेमंत के खिलाफ केस का आदेश, शिकायतकर्ता ने FIR में अपनी तरफ से जोड़ा नाम

पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया है। सूचना मिलने पर बरहड़वा एसडीपीओ प्रदीप उरांव, बरहड़वा पुलिस इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार, रांगा थाना प्रभारी अमन कुमार, बरहेट थाना प्रभारी गौरव कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।

पीड़िता ने भी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें : G20 Summit : जी-20 सम्मेलन के चलते गाजियाबाद में रुकेंगी रांची राजधानी एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें, देखें सूची