Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इश्क का ऐसा अंजाम! दो बीवियों वाले पति का उतरा प्यार का भूत, पहली पत्नी से मिलने पर ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई

साहिबगंज में एक युवक की जमकर धुनाई हुई। बताया जा रहा है कि वह राजमहल प्रखंड क्षेत्र स्थित गोरिया टोली में शनिवार को पहली पत्नी से मुलाकात करने पहुंचा था। इसी क्रम में 22 वर्षीय युवक को ग्रामीणों ने देख लिया और फिर पीट दिया। वहीं राजमहल में ही मुर्शिदाबाद के दो लोग रांची से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान ट्रेन में दोनों नशाखुरानी के शिकार हो गए।

By Pranesh KumarEdited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 13 Nov 2023 02:05 PM (IST)
Hero Image
दो बीवियों वाले पति का उतरा प्यार का भूत, पहली पत्नी से मिलने पर ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई

संवाद सहयोगी, राजमहल। साहिबगंज में एक युवक की ग्रामीणों ने जमकर पीट दिया। दरअसल, जिले के राजमहल प्रखंड क्षेत्र स्थित गोरिया टोली में शनिवार को वह पहली पत्नी से मिलने आया था। इस दौरान कुलीपाड़ा निवासी 22 वर्षीय रमजान अली को ग्रामीणों ने पीट दिया।

इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने जख्मी हालात में उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लेकर पहुंची। मौके पर मौजूद डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज किया।

क्या है पूरा मामला

इस मामले में राजमहल थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। आवेदन मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि रमजान अली ने पहली पत्नी को छोड़कर दूसरी शादी कर ली और वह दूसरी पत्नी को साथ रखता है।

वहीं, पहली पत्नी मायके में रहती है। शनिवार रात वह पहली पत्नी से मुलाकात करने के लिए गांव पहुंचा था। इसी दौरान लोगों ने देखा तो उसकी जमकर धुनाई कर दी।

नशा खिलाकर दो रेल यात्रियों को लूटा

राजमहल में मुर्शिदाबाद के अमिद हुसैन व बादशाह शेख रांची से वापस लौट रहे थे। इसी क्रम में वे दोनों नशाखुरानी के शिकार हो गए। गिरोह के सदस्यों ने उनका मोबाइल व नकद रुपये ले लिया। रविवार सुबह दोनों को इलाज के लिए राजमहल अनुमंडल अस्पताल लाया गया।

नशाखुरानी के शिकार हुए युवक अमिद हुसैन ने बताया वह व उनका भांजा 20 वर्षीय बादशाह शेख रांची से घर लौट रहे थे। रांची से ट्रेन खुली और लगभग एक घंटा बाद बगल में बैठे एक व्यक्ति ने बिस्कुट खाने के लिए दिया।

खाने के कुछ देर बाद सर चकराने लगा और इसके बाद उन लोगों को कुछ पता नहीं चला। उसके पास से सैमसंग गैलेक्सी का एक फोन और बादशाह के पास मौजूद रेडमी का फोन गायब था। दोनों के पास मौजूद नौ हजार रुपये भी गायब थे। बाद में आरपीएफ ने उन्हें भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें: Diwali 2023: पटाखों के शोर में घुट गया धनबाद, जमकर हुई आतिशबाजी से बढ़ा प्रदूषण का लेवल; बिगड़ी हवा की गुणवत्ता

यह भी पढ़ें: Jharkhand News : 8 साल से भर रहे थे प्रीमियम, बीमा कंपनी ने दिया धोखा; मुश्किल में फंसा परिवार तो उठा लिया बड़ा कदम