Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Chunav: तेलंगाना रैली में गरजे गृह मंत्री अमित शाह, कहा - PM मोदी ने 'आया राम, गया राम' की राजनीति को खत्म किया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सिकंदराबाद में एक जनसभा रैली को संबोधित करते हुए मंगलवार को कहा कि इन 10 सालों में पीएम नरेंद्र मोदी ने आया राम गया राम की राजनीति खत्म करके देश को राजनीतिक स्थिरता दी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने आया राम गया राम की राजनीति को समाप्त कर एकछत्र नेतृत्व में पूर्ण बहुमत वाली 10 साल तक सरकार चलाई है।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Tue, 12 Mar 2024 04:20 PM (IST)
Hero Image
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बीआरएस और कांग्रेस पर लाखों-करोड़ों रुपये के भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं।

एएनआई, सिकंदराबाद। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सिकंदराबाद में एक जनसभा रैली को संबोधित करते हुए मंगलवार को कहा कि इन 10 सालों में पीएम नरेंद्र मोदी ने 'आया राम, गया राम' की राजनीति खत्म करके देश को राजनीतिक स्थिरता दी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 'आया राम, गया राम' की राजनीति को समाप्त कर एकछत्र नेतृत्व में पूर्ण बहुमत वाली 10 साल तक सरकार चलाई है। इन 10 वर्षों में मोदी जी ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है।

उन्होंने कहा कि बीआरएस और कांग्रेस पर लाखों-करोड़ों रुपये के भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। लेकिन पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है, यहां तक कि उनके खिलाफ 25 पैसे का भी आरोप हमारे विरोधी भी नहीं लगा सके हैं।

70 सालों तक कांग्रेस ने राम मंदिर का मुद्दा लटकाए रखा 

उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने वोट बैंक की राजनीति के कारण राम मंदिर मुद्दे को 70 साल तक लटकाया और 'प्राण प्रतिष्ठा' का बहिष्कार किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी 70 साल तक राम मंदिर के मुद्दे को अटकाती रही, लटकाती रही, भटकाती रही। लेकिन कांग्रेस ने मंदिर नहीं बनाया और जब इन्हें राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया गया, तो वोट बैंक की लालच में इन्होंने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का बहिष्कार किया।

जनता तय करेगी किस पर भरोसा करना है

गृह मंत्री ने कहा, "लोकसभा चुनाव की तारीखों का जल्द ही एलान किया जाएगा। अप्रैल और मई में भारत की जनता तय करेगी कि उन्हें अगले 5 साल के लिए किस पर भरोसा करना है। इस दौर में सोशल मीडिया भी उतना ही जरूरी है जितना घर-घर जाना। भारत की जनता ने मोदी जी के तीसरे कार्यकाल के लिए मन बना लिया है।"

उन्होंने कहा कि पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से लेकर देश की महिलाओं तक, हर कोई मोदी जी द्वारा देश के लिए किए गए कार्यों को स्वीकार करता है और उनकी सराहना करता है।