Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: पांच सितारा होटल में लंच करने वाले कांग्रेस नेताओं द्वारा महंगाई की बात करना सरासर बेमानी: देवनानी

पूर्व शिक्षामंत्री व अजमेर उत्तर के विधायक वासुदेव देवनानी ने मंगलवार को कहा महंगाई बढ़ने की शुरूआत कांग्रेस के शासनकाल से ही हुई है। उस वक्त एक भी कांग्रेस नेता ने महंगाई के विरोध में मुंह नहीं खोला था।

By Ashisha Singh RajputEdited By: Updated: Tue, 23 Aug 2022 08:11 PM (IST)
Hero Image
महंगाई को लेकर रैली करने पर देवनानी ने किया कटाक्ष, कांग्रेस से किए सवाल

अजमेर, एजेंसी। पूर्व शिक्षामंत्री व अजमेर उत्तर के विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा है कि जिस कांग्रेस पार्टी के नेता पांच सितारा होटल में लंच करते हैं, वह भला महंगाई करने की बात किस मुंह से करते हैं। उन्होंने कहा कि कटाक्ष करते हुए कहा कि असल में महंगाई कांग्रेस की ही देन है, इसलिए कांग्रेसियों द्वारा महंगाई को लेकर बात करना सरासर बेमानी है।

देवनानी का महंगाई पर बयान

देवनानी ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि महंगाई बढ़ने की शुरूआत कांग्रेस के शासनकाल से ही हुई है। उस वक्त एक भी कांग्रेस नेता ने महंगाई के विरोध में मुंह नहीं खोला था। अब चूंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति कर रहा है, जो कांग्रेसियों को रास नहीं आ रही है। इसीलिए कांग्रेस बेमाना मुद्दों को लेकर आए दिन रैलियांए धरने और प्रदर्शन करने की रणनीति बनाते हैं।

उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस चाहे कितना भी जोर लगा लेए उसका पूरे देश से सफाया होना तय है। अगले साल होने वाले चुनावों में भी कांग्रेस शेष दो राज्यों छत्तीसगढ़ और राजस्थान से निपट जाएगी।

देवनानी ने कहा, जयपुर की पांच सितारा होटल में जुटे सैकड़ों कांग्रेस नेताओं ने एक महंगा भोजन तो किया, लेकिन आमजन की पीड़ा के बारे में कोई चर्चा नहीं की। जिस कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं को जब आम आदमी की पीड़ा से ही कोई सरोकार नहीं हैए तो वह कैसे जनता के लिए संघर्ष करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महज एक परिवार की पार्टी बन कर रह गई है। जबकि भाजपा पूरी तरह लोकतांत्रिक पार्टी है और हर कार्यकर्ता को पूरा सम्मान दिया जाता है।

देवनानी ने दी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सीख

देवनानी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सीख दी है कि वे गुजरात और कांग्रेस अध्यक्ष पद पर राहुल गांधी को आसीन कराने की चिंता छोड़कर पहले अपने राज्य को संभालें। राजस्थान में इन दिनों गायों में लम्पी नामक बीमारी विकराल रूप ले चुकी है, लेकिन सरकार ने इसकी रोकथाम के लिए अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाए हैं। कानून.व्यवस्था भी दिनों.दिन चैपट होती जा रही है। आमजन कांग्रेस सरकार से बुरी तरह त्रस्त है।