Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab: एसएसओसी ने किया आतंकी माड्यूल का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार; विदेशी पिस्टल भी बरामद

Punjab स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल की टीम ने पंजाब में एक आतंकवादी मॉड्यूल का पर्दाफाश करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपित पाकिस्तान में बैठे आतंकवादी हरविंदर सिंह रिंदा और अमेरिका में बैठे गोल्डी बराड़ के संपर्क में थे और वह पंजाब में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे। पुलिस ने इनके कब्जे से दो विदेशी पिस्तौल भी बरामद किए है।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANUpdated: Mon, 14 Aug 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
एसएसओसी ने किया आतंकी माड्यूल का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार : जागरण

अमृतसर, जागरण संवाददाता: स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल की टीम ने पंजाब में एक आतंकवादी मॉड्यूल का पर्दाफाश करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

आरोपित पाकिस्तान में बैठे आतंकवादी हरविंदर सिंह रिंदा और अमेरिका में बैठे गोल्डी बराड़ के संपर्क में थे और वह पंजाब में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे। पुलिस ने इनके कब्जे से दो विदेशी पिस्तौल भी बरामद किए है।

बड़ी वारदात को देने वाले थे अंजाम

एसएसओसी की तरफ से यह कार्रवाई स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले की गई है। आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर दहशत फैलाने वाले थे। आरोपितों को रंजीत एवेन्यू से गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल आरोपितों को अदालत में पेश करने की तैयारी की जा रही है और उनका रिमांड लेकर उनसे पूछताछ की जाएगी।

5 operatives of #Pakistan based Harvinder Rinda & #USA based Goldy Brar arrested(1/4) pic.twitter.com/ZvPJtO45Eu— DGP Punjab Police (@DGPPunjabPolice) August 14, 2023

नौ लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज

एसएसओसी द्वारा आतंकी माड्यूल के किए गए पर्दाफाश की जानकारी डीजीपी गौरव यादव ने ट्वीट करके दी। एसएसओसी ने गोल्डी बराड़ और हरविंदर सिंह रिंदा सहित नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।