Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महिला को नहीं हो रहा था बच्चा, गुरु नानक देव अस्पताल में घुसकर चुरा ले गई नवजात; घटना CCTV में कैद

गुरु नानक देव अस्पताल से चोरी हुए बच्चे के मामले में महिला आरोपित की तलाश में पुलिस ने बटाला के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की है। पुलिस की तीन टीमों ने महिला आरोपित के कई घरों में दबिश दी लेकिन महिला अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आई है। वह अभी भी फरार है और बच्चा भी बरामद नहीं हो सका है।

By Vicky KumarEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 11 Oct 2023 09:48 PM (IST)
Hero Image
महिला को नहीं हो रहा था बच्चा, गुरु नानक देव अस्पताल में घुसकर चुरा ले गई नवजात

जागरण संवाददाता, अमृतसर। Female Stole Newborn: रविवार की सुबह तड़के तीन बजे गुरु नानक देव अस्पताल (Guru Nanak Dev Hospital) से चोरी हुए बच्चे के मामले में महिला आरोपित की तलाश में पुलिस ने बटाला के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की है। पुलिस की तीन टीमों ने महिला आरोपित के कई घरों में दबिश दी, लेकिन महिला अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आई है। वह अभी भी फरार है और बच्चा भी बरामद नहीं हो सका है।

लंबे समय से नहीं हुआ था बच्चा

वहीं पुलिस ने आरोपित महिला के बब्बू के जीजा रोकी और उसके साथी करन निवासी बटाला को गिरफ्तार किया है। आरोपित अभी दो दिन के रिमांड पर है, जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि बच्चे को चोरी करने वाली महिला के बच्चा नहीं हो रहा था। जिसके बाद उसने गुरु नानक देव अस्पताल में आकर बच्चा चुराने की योजना बना डाली।

चप्पा-चप्पा छान रही पुलिस

पूरी प्लानिंग के साथ इस घटना को अंजाम दिया गया। एसीपी उत्तरी वरिंदर खोसा का कहना है कि पुलिस टीमें बटाला में महिला के कई रिश्तेदारों के घर पर छापेमारी कर रही है। इस मामले को बड़ी गंभीरता के साथ लिया गया है और बच्चों के स्वजनों को पूरी तरह से इंसाफ दिलाया जाएगा। पंजाब पुलिस की टीमें दिन रात इसी केस में लगी हुई है। जल्द ही आरोपित महिला को गिरफ्तार करके बच्चा बरामद कर लिया जाएगा।

परिवार में 14 साल बाद हुआ था बच्चा

उल्लेखनीय है कि आठ अक्तूबर की सुबह तीन बजे के करीब हरप्रीत सिंह निवासी गांव मज्जूपुर थाना झब्बाल जिला तरनतारन की पत्नी बलजीत कौर ने एक बच्चे को जन्म दिया। यह बच्चा करीब 14 साल बाद हुआ था। परिवार में खुशी का माहौल था, लेकिन यह खुशियां काफी देर तक नहीं रह सकी। रविवार की सुबह तड़के तीन बजे के करीब महिला के बच्चे को उक्त महिला चोरी करके ले गई, जिसके पश्चात अस्पताल में अफरातफरी का माहौल बन गया।

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए आरोपितों की तलाश की तो कई परते खुली। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके कई साथियों की भी पहचान की गई है।