Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राजस्थान से जालंधर अफीम बेचने आया युवक गिरफ्तार, पुलिस ने पटवारी ढाबे के पास से किया काबू

जालंधर पुलिस ने राजस्थान से अफीम बेचने आए युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पटवारी ढाबे वाली साइड से युवक को काबू किया है। पुलिस ने युवक के बैग की तलाशी ली तो उससे अफीम बरामद हुई।

By Jagran NewsEdited By: Vinay kumarUpdated: Wed, 23 Nov 2022 10:37 AM (IST)
Hero Image
राजस्थान से जालंधर अफीम बेचने आए युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

संवाद सूत्र, जालंधर। जालंधर कमिश्नरेट पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल ने गश्त के दौरान एक युवक को अफीम समेत गिरफ्तार किया है। युवक राजस्थान से जालंधर में अफीम की सप्लाई देने आया था। पुलिस कमिश्नर डा. एस भूपति ने बताया कि सेल के मुखी इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस जीएनए चौक जालंधर कैंट रोड पर गश्त कर रही थी। पटवारी ढाबे वाली साइड पर कंधे पर काले रंग का बैग टांग एक युवक आता दिखाई दिया। कुलवंत सिंह निवासी कबर वाला, जिला मुक्तसर से पूछताछ की तो कोई संतोषजनक जवाब न दे पाया। इसके बाद पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो उससे 600 ग्राम अफीम बरामद की गई। पुलिस ने बंटी अरोड़ा को भी नामजद कर लिया है।

22 ग्राम हेरोइन समेत एक काबू

नशे के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत थाना पांच की पुलिस ने एक युवक को 22 ग्राम हेरोइन समेत काबू किया है। थाना प्रभारी परमिंदर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बस्ती गुजां के रहने वाले जीत को पैदल जाते समय रोका गया। वह घबराकर वापस भागने लगा तो काबू कर तलाशी लेने पर 22 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी हुई है।

हेरोइन समेत दो युवक काबू, लुधियाना का तस्कर भी नामजद

थाना छह की पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दो युवकों को हेरोइन समेत काबू किया है। वहीं पूछताछ में नशा तस्कर के बारे में जानकारी मिलने पर उसे भी काबू कर लिया। एसीपी माडल टाउन रणधीर कुमार ने बताया कि थाना प्रभारी सुखदेव सिंह की अगुआई में एएसआइ सुरजीत सिंह ने श्मशानघाट के नजदीक नाकाबंदी की थी। नाके के दौरान दो युवकों को शक के आधार पर रोका गया। इस पर धरमिंदर सिंह निवासी कूल रोड जालंधर व गगनदीप वालिया निवासी बूटा पिंड से 14 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। दोनों युवक लुधियाना के हरनाम नगर निवासी मनप्रीत सिंह उर्फ राजू से हेरोइन लेकर आते थे।