Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana: आग की लपटों में धू-धू कर जली निजी कंपनी की बस, बाल-बाल बचे यात्री; भारी नुकसान की नहीं कोई आशंका

Ludhiana News लुधियाना में आग की लपटों में निजी कंपनी की बस आ गई। बस में बैठी सवारियों को समय रहते बाहर निकाल लिया गया जिससे बड़ा नुकसान होने से बचाव रहा है। जानकारी के अनुसार एक निजी कंपनी की बस सुबह लुधियाना से जालंधर जा रही थी। बस में 7 से 8 सवारियां ही बैठी हुई थी जिन्हें आग लगते ही पिछली बड़ी से बाहर निकाल दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 08 Oct 2023 09:55 AM (IST)
Hero Image
आग की लपटों में धू-धू कर जली निजी कंपनी की बस

जागरण संवाददाता, लुधियाना। जालंधर रोड पर लडोवाल पुलिस स्टेशन के पास निजी कंपनी की बस आग लगने से जल गई। बस में बैठी सवारियों को समय रहते बाहर निकाल लिया गया जिससे बड़ा नुकसान होने से बचाव रहा है।

लुधियाना से जालंधर जा रही थी बस

जानकारी के अनुसार एक निजी कंपनी की बस सुबह लुधियाना से जालंधर जा रही थी। जैसे ही है बस लडोवाल पुलिस स्टेशन के पास स्थित लड़ोवाल चौक में पहुंची तो बस में एकदम से स्पार्किंग होने लगी बस को गाड़ी के आगे से आग लगी थी। जो देखते ही देखते भड़क गई।

यह भी पढ़ें: Moga News: नशा फिर बना नासूर, ड्रग के इंजेक्‍शन ने ले ली तीन बच्‍चो के पिता की जान; जानिए क्‍या है पूरा मामला

बस में बैठी थी सात से आठ सवारियां

बस में 7 से 8 सवारियां ही बैठी हुई थी जिन्हें आग लगते ही पिछली बड़ी से बाहर निकाल दिया गया। लोगों ने बस पर पानी और मिट्टी डालकर बुझाने का प्रयास किया मगर वह कामयाब नहीं हो सके इसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी आई और आग पर काबू पाया। तक जाने से बस पूरी तरह से राख हो चुकी है जब के सवारियों का बचाव रहा है।

यह भी पढ़ें: पंजाबी गायिका जैसमीन सैंडलस को जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम से आई फोन कॉल