Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muktsar: पिता ने तीन बच्‍चों के साथ राजस्थान फीडर नहर में लगाई छलांग, चारों लापता; कारणों का अभी तक नहीं चल पाया पता

मुक्‍तसर में पिता ने तीन बच्‍चों के साथ नहर में छलांग लगा दी। पानी के तेज बहाव में चारों लापता हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना सदर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं गोताखोर नहर में कूदे चारों की तलाश कर रहे हैं। नहर में छलांग लगाने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 17 Nov 2023 01:50 PM (IST)
Hero Image
तीन बच्चों के साथ पिता ने राजस्थान फीडर नहर में लगाई छलांग

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। मुक्तसर के गांव भुल्लर से गुजरती राजस्थान फीडर नहर में एक पिता ने अपने तीन बच्चों के साथ छलांग लगा दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना सदर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं गोताखोर नहर में कूदे चारों की तलाश कर रहे हैं।

नहर में कूदने वाले व्‍यक्ति की हुई पहचान

नहर में कूदने वाले व्यक्ति की पहचान जय रूप राम (40) पुत्र भंवरा राम निवासी रामदेव मंदिर की ढाणियां बाटेरा, जिला जालौर (राजस्थान) के रूप में हुई है। जबकि तीन बच्चे सुरेश (11), दलीप (9) व मुनीषा (5) के रूप में पहचान हुई है। नहर में पानी का बहाव काफी तेज है, जोकि राजस्थान की तरफ को जाता है।

यह भी पढ़ें: Muktsar Crime: मुक्तसर रोडवेज डिपो में 24.64 लाख की धांधली, सब इंस्पेक्टर सहित तीन कर्मचारी नामजद

चारों लापता

नहर में छलांग लगाने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे जय रूप राम ने बच्चों संग नहर में छलांग लगाई थी। फिलहाल चारों लापता हैं। अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

छलांग लगाने का कारणों का लगाया जा रहा पता

थाना सदर के प्रभारी मलकीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने अपने तीन बच्चों के साथ राजस्थान फीडर नहर में छलांग लगा दी है। उन्होंने तुरंत टीम के साथ मौके पर पहुंच कर गोताखोरों के माध्यम से तलाश जारी कर दी है। फिलहाल कोई भी नहीं मिला है। चारों राजस्थान के रहने वाले हैं। नहर में छलांग लगाने की क्या वजह रही। इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब सरकार को लगाई फटकार, कहा- पराली जलाने वालों पर हो कड़ी कार्रवाई